अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा भी हुईं कोरोना की शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कोरोना की चपेट में आ गई हैं। वहीं मलाइका के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' के सेट से 7 से 8 लोगों में कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर है।

  |     |     |     |   Updated 
अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा भी हुईं कोरोना की शिकार
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड सितारे भी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। आज खबर सामने आई कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं इस खबर के कुछ देर बाद ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। आए दिन स्टार्स इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने खुद इस बात की जानकारी लोगों को दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इस बात की पुष्टि मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने की है। इतना ही नहीं यह भी खबर सामने आ रही है कि मलाइका के शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर्स’ के सेट से 7 से 8 लोगों में कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर है।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बता दें कि अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है। अर्जुन ने पोस्ट में लिखा है ‘ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को बता दूं कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा।’

शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद पिता इंद्रजीत का बयान, कहा- अगली गिरफ्तारी रिया की होगी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply