Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए मेकर्स ने की बड़ी प्लानिंग, कियारा आडवाणी का हुआ पत्ता कट, ये हसीना लेगी एंट्री

फ़िल्म के तीसरे पार्ट भूल भुलैया 3 को मेकर्स और भी बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में हैं. कहा जा रहा है कि फ़िल्म स्टार कार्तिक आर्यन की इस फ़िल्म को भी एकदम नई कहानी और नए अंदाज़ में पेश किया जाने वाला है. खबरें हैं कि भूल भुलैया 2 को जहां 90 करोड़ के बजट में बनाया गया था तो वहीं. इसके तीसरे पार्ट को पूरे 140 करोड़ रुपये में

  |     |     |     |   Updated 
Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए मेकर्स ने की बड़ी प्लानिंग, कियारा आडवाणी का हुआ पत्ता कट, ये हसीना लेगी एंट्री

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म भूल भुलैया 2 को लेकर एक बड़ी खंबर सामने आ रही हैं. इस फ़िल्म की जबरदस्त सक्सेस के बाद निर्माता फ़िल्म के तीसरे पार्ट भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3)की तैयारी में बिजी हो गए हैं. इसके लिए निर्माताओं ने बड़ी प्लानिंग भी शुरू कर दी हैं.

140 करोड़ रुपये में बनेगा तीसरे पार्ट

दरअसल, फ़िल्म के तीसरे पार्ट भूल भुलैया 3  (Bhool Bhulaiyaa 3) को मेकर्स और भी बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में हैं. कहा जा रहा है कि फ़िल्म स्टार कार्तिक आर्यन की इस फ़िल्म को भी एकदम नई कहानी और नए अंदाज़ में पेश किया जाने वाला है. खबरें हैं कि भूल भुलैया 2 को जहां 90 करोड़ के बजट में बनाया गया था तो वहीं. इसके तीसरे पार्ट  (Bhool Bhulaiyaa 3) को पूरे 140 करोड़ रुपये में बनाने की प्लानिंगकी जा रही है. इतना ही नहीं. फ़िल्म की इस फ़िल्म के लीड स्टार कास्ट को लेकर भी एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है.

Deepika Padukon
Deepika Padukon

भूल भुलैया 3 में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

खबरों की मानें तो मेकर्स फ़िल्म के निर्माता तीसरे पार्ट  (Bhool Bhulaiyaa 3) के लिए एक बड़ी एक्ट्रेस की तलाश में हैं. इस फ़िल्म के लिए मेकर्स दीपिका पादुकोण के नाम सोचा हैं. लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ़ से एक्ट्रेस को अप्रोच नहीं किया गाया है. अगर ऐसा हुआ तो दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन की जोड़ी एकदम पहली बार एक साथ नज़र आ सकती हैं.

Kiara Advani
Kiara Advani

कियारा के फैंस हो सकते हैं नराज

बता दे की दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में एंट्री करती हैं तो हो सकता है कि कियारा आडवाणी की इस फ़िल्म से छुट्टी हो जाए. जिसकी वज़ह से कियारा के फैंस थोड़े नराज हो सकते हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply