फिल्म कुली नं. 1 के सेट पर लगी भयानक आग, जलकर खाक हुआ आधे से ज्यादा हिस्सा, अपसेट हुए वरुण धवन-सारा अली खान

फिल्म कुली नं. 1 (Fire on Coolie No. 1 Set) के सेट पर भयानक आग लग गई। ये आग बीती रात 12ः30 बजे लगी। फिल्म का सेट गोरेगांव स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में लगा हुआ था। सेट पर जब आग लगी, तो वहां फिल्म की टी और क्रू कोई भी मेंबर नहीं था।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म कुली नं. 1 के सेट पर लगी भयानक आग, जलकर खाक हुआ आधे से ज्यादा हिस्सा, अपसेट हुए वरुण धवन-सारा अली खान
वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर कुली नं. 1 के सेट पर लगी आग। (फोटोः ट्विटर)

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नं. 1  (Fire on Coolie No. 1 Set) के सेट पर भयानक आग लग गई। ये आग बीती रात 12ः30 बजे लगी। फिल्म का सेट गोरेगांव स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में लगा हुआ था। सेट पर जब आग लगी, तो वहां फिल्म की टी और क्रू कोई भी मेंबर नहीं था। जिसकी वजह से कोई भी हताहत नहीं हुआ है। आग का पता चलते ही दमकल विभाग की कई गाड़िया मौके पर पहुंची और आग तुरंत आग पर काबू पा लिया। हालांकि सेट पर लगी आग का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आग का पता लगने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की गाड़िया घटना स्थल पर पहुंची और बहुत तेजी से आग को काबू में किया। अच्छी बात यह रही है कि आग को समय रहते बुझा दिया गया। लेकिन फिल्म के सेट का एक बड़ा हिस्सा जल कर खाक हो गया। अगर ये हादसा फिल्म की शूटिंग के दौरान होता, तो यह बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। कुली नं. 1 के  सेट पर हुए हादसे से वरुण धवन(Varun Dhawan), सारा अली खान और डायरेक्टर डेविड धवन आहत हुए हैं।

कुछ दिन पहले ही तैयार हुआ था सेट

आपको बता दें कि फिल्म की कास्ट कुछ वक्त पहले ही बैंकॉक में शूटिंग पूरी करके आई है। अब मुंबई में शूटिंग होनी थी, लेकिन सेट के जलने से, यहां की शूटिंग शुरू होने में थोड़ा वक्त लगेगा। ये फिल्म डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी 1995 में गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है। इसके रीमेक को भी डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। डेविड धवन इस फिल्म के जरिए लगभग 25 साल बाद फिर से फिल्ममेकर वाशु भगनानी के साथ काम कर रहे हैं।

क्या वरुण धवन-नताशा दलाल ने कर ली है गुपचुप तरीके से सगाई, अगले साल ले सकते हैं सात फेरे

यहां देखिए, वरुण धवन की सनकी फैन ने दी नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply