TMC सांसद महुआ मोइत्रा रखती हैं 1.5 लाख का बैग, विवाद बढ़ने पर स्वरा भास्कर ने किया बचाव

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर राष्ट्रीय हित के मुद्दों पर अपने विचार रखती नजर आती हैं. स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेबाकी से अपनी बात कहती हैं. स्वरा भास्कर किसी ना किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब इस बार स्वरा भास्कर ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के समर्थन में एक ट्वीट किया है.

  |     |     |     |   Updated 
TMC सांसद महुआ मोइत्रा रखती हैं 1.5 लाख का बैग, विवाद बढ़ने पर स्वरा भास्कर ने किया बचाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर राष्ट्रीय हित के मुद्दों पर अपने विचार रखती नजर आती हैं. स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेबाकी से अपनी बात कहती हैं. स्वरा भास्कर किसी ना किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब इस बार स्वरा भास्कर ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के समर्थन में एक ट्वीट किया है.

महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) सोमवार को लोकसभा में बढ़ती महंगाई पर चर्चा के दौरान अपने 1.5 लाख रुपये से अधिक के लूई वीटॉन हैंडबैग को टेबल के नीचे रखते हुए नजर आई थीं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर महुआ मोइत्रा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स महुआ मोइत्रा को उनके महंगे बैग को लेकर जमकर निशाना साध रहे हैं.

लूई वीटॉन हैंडबैग विवाद को देखते हुए ‘वीरे दे वेडिंग’ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “उनका एक समृद्ध कॉर्पोरेट करियर था और उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से ब्रांडेड आइटम खरीदे, तो इसमें कितना ‘विवाद क्यों?”

इसी के साथ ही स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कहा कहा कि ऐसा नहीं लगता कि महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने कभी भी अपने ब्रांडेड बैग को छिपाने की कोशिश की. स्वरा ने टीएमसी सांसद का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर पोस्ट में आगे लिखा, “यह एक स्टाइलिश हैंडबैग है, ऐसा लगता है कि वह (महुआ मोइत्रा) इसे हमेशा स्टाइल में दिखाती हैं.”

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के समर्थन में ट्वीट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इससे पहले कई मौकों पर महुआ मोइत्रा का सपोर्ट किया है. इसमें ‘काली पोस्टर’ विवाद के बीच लोकसभा सांसद की ‘मांस खाने वाली’ देवी की टिप्पणी भी शामिल है. उस वक्त भी स्वरा ने महुआ (Mahua Moitra) का समर्थन किया था.

वहीं संसद में हुए इस हंगामे के बीच अब सांसद महुआ मोइत्रा ने अपने व्यंग्यात्मक अंदाज में लूई वीटॉन हैंडबैग के लिए पैसे के स्रोत पर बात कह दी है. जब एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा पैसे के स्रोत के बारे में सवाल किया गया, तो महुआ मोइत्रा ने व्यंग्यात्मक ट्वीट में कहा, “मोदीजी ने अपने 10 लाख के सूट की नीलामी के बाद मुझे कुछ पैसे भेजे, मैंने एक हैंडबैग खरीदा और बाकी का इस्तेमाल वकील की फीस का भुगतान करने के लिए किया.”

महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने अपने ट्वीट में जिस ‘वकील की फीस’ का जिक्र किया, वह सांसद महुआ की याचिका के संबंध में थी, जिसमें प्रवर्तन निदेशक के अवैध विस्तार को चुनौती दी गई थी. उन्होंने अपने ट्वीट में उल्लेख किया कि सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका को स्वीकार कर लिया है और भारत सरकार से 10 दिनों के भीतर जवाब देने को कहा है.

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply