लारा दत्ता के पति महेश भूपति का साजिद खान को लेकर आया चौंकाने वाला बयान, बताया कैसे करते हैं व्यवहार

महेश भूपति ने कहा साजिद खान के खराब व्यवहार को लेकर लारा दत्ता ने शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि साजिद खान अश्लील व्यवहार करते हैं...

Author   |     |     |     |   Updated 
लारा दत्ता के पति महेश भूपति का साजिद खान को लेकर आया चौंकाने वाला बयान, बताया कैसे करते हैं व्यवहार

मीटू मूवमेंट के चलते अब बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) के पति महेश भूपति का एक बयान सामने आया है। महेश भूपति ने कहा साजिद खान के खराब व्यवहार को लेकर लारा दत्ता ने शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि साजिद खान अश्लील व्यवहार करते हैं।

उन्होंने कहा कि शादी से पहले लारा ने बताया था, ‘जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो वो उस समय हाउसफुल की शूटिंग कर रही थी। उस समय हम लोग लंदन में थे। वह और उसकी करीबी दोस्त जो कि हेयर ड्रेसर थी, वह इस बात की शिकायत करती थी कि उनकी सह कलाकार के साथ साजिद खान का अश्लील व्यवहार कर रहे थे।’ लारा दत्ता के पति महेश भूपति ने ये बात ‘वी द वीमेन’ (We The Women) कार्यक्रम के दौरान कही।

वहीं इससे पहले भी साजिद खान के ऊपर लगे आरोपों पर फरहान अख्तर ने अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा था कि साजिद खान क्या है और नहीं हैं ये जानकर मैं दोषी महसूस नहीं किया हूं। उन्होंने यह भी कहा, ‘जब मेरे परिवार में ऐसा कुछ होता है तो मैं खामोश हो जाता हूं। उनके सामने बोल नहीं पाता हूं। लेकिन ये थोड़ा संकुचित करने वाला है।’ वैसे यह जान लें कि साजिद खान पर कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

इसके साथ ही फरहान अख्तर ने कहा, ‘इस तरह के केस पब्लिक डोमन में आए दिन होते रहते हैं। मैं अपने विचारों के साथ बहुत खुलकर बोलता हूं। जब ऐसे केस मेरे परिवार में आते हैं तो मैं थोड़ा चुप-सा हो जाता हूं जो कि सही नहीं है। लेकिन जैसे ही मुझे पता चला कि तीन महिलाओं ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न जैसे आरोप लगाए हैं तो मैं बोल पड़ा।

ये वाकई बढ़िया है मेरे लिए की पहली बार परिवारिक मुद्दे पर बोला मैं। मुझे लगता है कि साजिद खान के साथ मुझे काम करने की जरूरत है ताकि ये जान सकूं कि वे किस तरह से व्यवहार करते हैं। आखिर वे क्या करते हैं जिससे कि महिलाओं को परेशानी हो जाती है।’

देखिए टीवी से जुड़ी टॉप 5 खबरें…

ये देखिए लारा दत्ता की कुछ तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply