यौन शोषण केस पर बोले महेश भट्ट, 3 बेट‍ियों का पिता हूं, मेरा नाम का गलत इस्तेमाल हुआ

नेशनल कमिशन फॉर वुमन ने डायरेक्टर के खिलाफ एक नोटिस जारी किया था जिसमें कहा गया था कि महेश भट्ट एक ऐसी संस्था का प्रमोशन कर रहे हैं जिस पर पहले से ही सेक्शुअल हरासमेंट का केस चल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
यौन शोषण केस पर बोले महेश भट्ट, 3 बेट‍ियों का पिता हूं, मेरा नाम का गलत इस्तेमाल हुआ
महेश भट्ट की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम घसीटे जाने के बाद अब महेश भट्ट का नाम एक और यौन शोषण केस में सामने आया है। नेशनल कमिशन फॉर वुमन ने डायरेक्टर के खिलाफ एक नोटिस जारी किया था जिसमें कहा गया था कि महेश भट्ट एक ऐसी संस्था का प्रमोशन कर रहे हैं जिस पर पहले से ही सेक्शुअल हरासमेंट का केस चल रहा है। अब इसी को लेकर डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। महेश भट्ट ने एक स्टेटमेंट जारी कर सफाई दी।

महेश भट्ट ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है “मैं नेशनल कमिशन फॉर वुमन को सैल्यूट करता हूं कि उन्होंने ऐसी कुछ संस्थाओं को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की है जो इंडस्ट्री में महिलाओं संग यौन उत्पीड़न को बढ़ावा देती हैं और इंडस्ट्री का नाम बदनाम करती हैं। इसके लिए मैं नेशनल कमिशन फॉर वुमन का आभारी हूँ।

इसी के साथ ही महेश भट्ट ने आगे कहा है कि मैं आज अपने ऊपर लगे आरोप के संदर्भ में कमिशन के समक्ष हाजिर हुआ। IMG वेंचर ने नवंबर 2020 में अपने प्रमोशनल इवेंट मिस्टर और मिसेज ग्लैमर, 2020 में मेरा नाम का यूज किया और मुझे आमंत्रण दिया गया कि मैं इस समारोह का हिस्सा बनूं। इसी के संदर्भ में मुझे कमिशन के सामने हाजिर होना पड़ा।

मैंने ये बयान इसलिए जारी किया है कि सभी को इस बारे में जानकारी हो जाए कि IMG Ventures से मेरा कोई भी संबंध नहीं है। बस मेरे नाम और इमेज का इस्तेमाल इसलिए किया गया ताकि उनके इवेंट में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो सकें। मैं 71 साल का हो चुका हूँ। इस उम्र में ज्ञान बांटने और सामाजिक दृष्टिकोण से लोगों को जागरुक करने की कोशिश करता हूं। मैं 3 लड़कियों का पिता हूँ। मैं नेशनल कमिशन ऑफ वुमन का आभारी हूं जिस तरह वे सोशल इश्यू के लिए सराहनीय काम कर रहे हैं।

इलाज़ के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, मान्यता दत्त ने दी जानकारी, देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply