महेश भट्ट ने कंगना रनौत के चप्पल फेंकने के आरोप पर अब दिया जवाब, बोले- वो अभी बच्ची है

फिल्म 'योर्स ट्रूली' की स्क्रीनिंग के दौरान महेश भट्ट कंगना रनौत-आलिया भट्ट विवाद पर तो नहीं बोले, लेकिन रंगोली चंदेल के चप्पल फेंकने वाले आरोप को लेकर उन्होंने कंगना को बच्ची जरूर बता दिया।

Author   |     |     |     |   Published 
महेश भट्ट ने कंगना रनौत के चप्पल फेंकने के आरोप पर अब दिया जवाब, बोले- वो अभी बच्ची है
रंगोली चंदेल ने महेश भट्ट पर उनकी बहन कंगना रनौत को चप्पल फेंककर मारने का आरोप लगाया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने बीते दिनों फिल्ममेकर महेश भट्ट पर उनकी बहन को चप्पल फेंककर मारने का आरोप लगाया था। कंगना भी एक्टिंग के मामले में आलिया भट्ट पर कई बार तंज कस चुकी हैं। मंगलवार को भट्ट फैमिली फिल्म ‘योर्स ट्रूली’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी। इस दौरान जब पत्रकारों ने कंगना-आलिया विवाद पर सवाल किया तो उन्होंने इस बारे में बोलने से इंकार कर दिया और बातों ही बातों में कंगना को बच्ची बता दिया।

महेश भट्ट ने कहा, ‘वो (कंगना रनौत) अभी बच्ची है। उसने हमारे साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। उसकी बहन (रंगोली चंदेल) मुझपर जुबानी हमला कर रही है, इस बारे में मैं कुछ नहीं कहूंगा। हमारी परवरिश और संस्कार हमें हमारे बच्चों पर उंगली उठाने की हरगिज इजाजत नहीं देते हैं। यही वजह है कि हमारा बच्चों के बारे में कुछ भी बोलना मुमकिन नहीं है। मेरी परवरिश मुझे ऐसा नहीं करने देती है।’

गौरतलब है कि रंगोली चंदेल ने बीते महीने महेश भट्ट पर ‘वो लम्हे’ फिल्म के प्रीमियर के दौरान कंगना रनौत को चप्पल फेंककर मारने का आरोप लगाते हुए कई ट्वीट किए थे। भट्ट परिवार रंगोली के ही नहीं बल्कि कंगना के निशाने पर भी है। हाल ही में कंगना ने आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की फिल्म ‘गल्ली बॉय’ में आलिया की अभिनय क्षमता पर सवाल उठाते हुए फिल्म में उनके काम को औसत दर्जे का बताया था।

बताते चलें कि ‘योर्स ट्रूली’ फिल्म से महेश भट्ट ने एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख दिया है। संजोय नाग ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में महेश भट्ट के अलावा उनकी पत्नी सोनी राजदान, अहाना कुमरा, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक मुख्य किरदारों में हैं। मंगलवार रात हुई स्पेशल स्क्रीनिंग पर फिल्म की पूरी कास्ट वहां मौजूद रही। इस दौरान महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान और आलिया भट्ट के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आए।

देखिए ‘योर्स ट्रूली’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें…

गोरक्षा पर कंगना रनौत ने रखी अपनी बात, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply