महेश भट्ट ने लवीना लोध के खिलाफ दर्ज किया 1 करोड़ का मानहानि केस, एक्ट्रेस ने लगाए थे बड़े आरोप

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और उनके भाई मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने लवीना लोध पर कार्रवाई करने का फैसला किया है।

  |     |     |     |   Updated 
महेश भट्ट ने लवीना लोध के खिलाफ दर्ज किया 1 करोड़ का मानहानि केस, एक्ट्रेस ने लगाए थे बड़े आरोप
महेश भट्ट, लवीना लोध और मुकेश भट्ट (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस लवीना लोध (Luviena Lodh) ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर कई बड़े आरोप लगाए थे। लवीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मेहश भट्ट एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गए। वहीं अब महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने लवीना लोध पर कार्रवाई करने का फैसला किया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक महेश भट्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ 1 करोड़ रुपये का मुकादमा किया है।

महेश भट्ट ने कोर्ट से अपील की है कि वो एक आदेश दें जिससे लवीना लोध उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप न लगा सकें। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में अब 16 नवंबर को सुनवाई होनी है। महेश भट्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ 1 करोड़ रुपये का मुकादमा किया है।

वहीं महेश भट्ट की ओर से मानहानि का केस दर्ज करने पर लवीना का कहना है कि वो आरोप नहीं लगा रही हैं और सिर्फ अपने अनुभव शेयर कर रही हैं। उन्होंने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में कहा ‘मैं केवल तथ्य बता रही हूं। मैं कोई आरोप नहीं लगा रही हूं। मैं एक इंटर्नल सोर्स रही हूं। मैंने उनके साथ रहकर सब कुछ करीब और व्यक्तिगत रुप से देखा है। मैं एक चश्मदीद गवाह हूं। जो मैंने देखा वही कहा है।’

इससे पहले खुद को महेश भट्ट के भतीजे सुमित सबरवाल की पत्नी बताने वाली एक्ट्रेस ने महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर आरोप लगाए थे कि वो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। एक्ट्रेस का आरोप है कि इनकी वजह से बहुत से कलाकारों की जिंदगियां बर्बाद हो गई हैं।

Bigg Boss 14: घर के अंदर रोटी को लेकर हुई बहस! राहुल ने उठाया कम रोटी मिलने का मुद्दा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply