Raj Kundra: पोर्नोग्राफी केस के बाद राज कुंद्रा पर होटलों में अश्लील फिल्में शूट करने का लगा आरोप, मच गया बवाल

पॉर्नोग्राफी मामले में एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा घिर गए हैं. महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और अन्य के खिलाफ अश्लील कॉन्टेंट बनाने और इसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर दिखाने के आरोप में चार्जशीट दायर की है.

  |     |     |     |   Updated 
Raj Kundra: पोर्नोग्राफी केस के बाद राज कुंद्रा पर होटलों में अश्लील फिल्में शूट करने का लगा आरोप, मच गया बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक नई चार्जशीट में दावा किया है कि कुंद्रा ने मुंबई से लगे दो फाइव स्टार होटल में अश्लील फिल्मों की शूटिंग की थी. कुंद्रा ने इन फिल्मों को भी OTT प्लेटफॉर्म्स पर बेचकर मोटी कमाई की है. अब इसी वजह से राज कुंद्रा बुरी तरह फंसते हुए नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

Raj Kundra
Raj Kundra

क्या है पूरा मामला?

राज को लेकर बवाल मचा हुआ है. कुछ समय पहले किसी पॉर्न वीडियो की वजह से वो खबरों में आए थे. लेकिन मामला थम गया था लेकिन अब एक बार फिर राज (Raj Kundra) मुसीबत में पड़ गए हैं. दरअसल साइबर सेल ने पिछले हफ्ते ही ये चार्जशीट कोर्ट में पेश की है. इसमें  राज कुंद्रा के अलावा मॉडल पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और फिल्ममेकर मीता झुनझुनवाला के अलावा कैमरामैन राजू दूबे ​​​का भी नाम शामिल है. साइबर सेल ने 450 पन्नों की चार्जशीट पिछले हफ्ते शुक्रवार को पेश की है. इसमें बनाना प्राइम OTT के सुवाजीत चौधरी और कुंद्रा के एक स्टाफ उमेश कामथ पर वेब सीरीज ‘प्रेम पगलानी’ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने का आरोप है.  यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

सभी पर लगे आरोप 

वहीं पूनम पांडे पर आरोप है कि उसने अपना खुद का मोबाइल ऐप ‘द पूनम पांडे’ डेवलप किया और कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम से बिजनेस एग्रीमेंट कर वीडियो शूट किए. इन वीडियोज को सर्कुलेट करने में भी इस कंपनी की मदद ली. इसके अलावा कैमरामैन राजू दूबे पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के वीडियो शूट करने का आरोप है. प्रोड्यूसर मीता झुनझुनवाला पर इन लोगों को मदद करने और उकसाने का आरोप है.

Raj Kundra
Raj Kundra

आरोपियों को मिले खूब पैसे 

बता दें, चार्जशीट में कहा गया है कि इन सभी मामलों में आर्म्सप्राइम कंपनी को इन सभी आरोपियों से पैसा मिला और इसलिए कंपनी ने अपराध में मदद की और उकसाया. पुलिस कुछ ऐसी मॉडल्स की भी तलाश कर रही है, जिन्होंने पोर्न फिल्मों, वेब सीरीज में काम किया है, लेकिन मामला दर्ज होने के बाद से वह अंडरग्राउंड हो गई हैं. पुलिस ने उमेश कामत के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल की है, जो कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी की UK में रजिस्टर्ड कंपनी केनरिन के स्वामित्व वाली लंदन स्थित कंपनी-हॉटशॉट के प्रबंधक थे.

राज कुंद्रा पर लगे आरोप 

राज के खिलाफ पिछले साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था, राज ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपये का निवेश किया था. इस मामले पर मुंबई पुलिस ने पिछले साल एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था. बाद में तीन और लोगों की गिरफ्तारी हुई थी.  बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा 63 दिनों तक मुंबई के आर्थर जेल में बंद थे. दो महीने जेल में रहने के बाद पिछले साल सितंबर में ही उन्हें सेशन कोर्ट से बेल मिली थी. वहीं एक बार फिर शिल्पा के पति के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply