Made in China: फिल्म मेड इन चाइना की हिरोइन मौनी रॉय का खुलासा, बताया बॉलीवुड में कैसे मिलता है ब्रेक

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म मेड इन चाइना (Made in China Movie) 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। मौनी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया कि बॉलीवुड में ब्रेक कैसे मिलता है?

  |     |     |     |   Published 
Made in China: फिल्म मेड इन चाइना की हिरोइन मौनी रॉय का खुलासा, बताया बॉलीवुड में कैसे मिलता है ब्रेक
बोमन ईरानी, मौनी रॉय और राजकुमार राव। (फोटो- ट्विटर)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म मेड इन चाइना (Made in China Movie) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। यह फिल्म दिवाली (Diwali 2019) से दो दिन पहले यानी 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। सोमवार को फिल्म की कास्ट प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची। इस दौरान मौनी ने बताया कि बॉलीवुड में ब्रेक कैसे मिलता है?

मौनी रॉय ने कहा, ‘बॉलीवुड में ब्रेक पाने के लिए कोई जुगाड़ नहीं है। ये शुद्ध मेहनत है जिसकी मदद से आपको काम मिलेगा।’ फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए मौनी कहती हैं, ‘मेरे लिए ये रोल आसान नहीं था, लेकिन इसे साकार करने के लिए मैंने गुजराती लाइफस्टाइल में ढलने के लिए कई मिनी वर्कशॉप अटेंड कीं। अपने किरदार के हिसाब से खुद को तैयार किया, जैसा कि फिल्म की टैगलाइन कहती है, इंडिया का जुगाड़।’

‘मेरी जिंदगी से जुड़ा है फिल्म में मेरा किरदार’

राजकुमार राव ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, ‘फिल्म में मैं एक गुजराती व्यापारी की भूमिका निभा रहा हूं, जो अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई असफलताओं का सामना करता है। बाद में वो चीन जाता है और बिजनेस से जुड़ा एक आइडिया लेकर आता है। जहां तक मेरे किरदार और मेरी पर्सनल लाइफ की बात है, तो मैं इस भूमिका के साथ अपने पर्सनल जीवन को भी जुड़ा हुआ पाता हूं, क्योंकि मैंने भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में कुछ इसी तरह के हालातों का सामना किया था।’

मेड इन चाइना फिल्म की स्टारकास्ट

बताते चलें कि मेड इन चाइना फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले ने किया है। दिनेश विजन इसके निर्माता हैं। फिल्म में बोमन ईरानी, परेश रावल, अमायरा दस्तूर और सुमित व्यास भी अहम किरदारों में हैं।

‘मेड इन चाइना’ फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय का दिखेगा ‘गुज्जू स्टाइल’

देखिए मेड इन चाइना फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply