लुका छुपी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2ः ‘सोनचिड़िया’ पर भारी पड़ी ये फिल्म, दो दिन में कमाए इतने करोड़

लोगों को कार्तिक ऑर्यन और कृति सैनॉन की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म ने दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की। अगर इसने इसी रफ्तार से कमाई की तो ये जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
लुका छुपी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2ः ‘सोनचिड़िया’ पर भारी पड़ी ये फिल्म, दो दिन में कमाए इतने करोड़
फिल्म 'लुका छुपी' में कार्तिक ऑर्यन और कृति सैनॉन (फोटो:ट्विटर)

फिल्म ‘लुका छुपी’ ने धमाकेदार ओपनिंग के साथ ही पहले दिन 8.01 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन भी इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की। लिव इन रिलेशनशिप पर बनी ये कॉमेडी फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। ट्रेंड पंडितों का मानना है कि दूसरे हफ्ते के खत्म होते ही ये फिल्म 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी। यकीनन अगर इस फिल्म ने इसी रफ्तार से कमाई की तो ट्रेंड पडितों का आकलन गलत साबित नहीं होगा।

जानिए फिल्म के दूसरे दिन की कमाई
दूसरे दिन कमाई के मामले में अच्छी उछाल आई है और इस फिल्म ने 10.08 करोड़ की कमाई की। इस हिसाब से दो दिनों में इस फिल्म ने कुल 18.09 करोड़ की कमाई की। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करके इसके दो दिन की कमाई के बारे में बताया है। कार्तिक आर्यन की अब तक जितनी फिल्में आई हैं उनमें पहले दिन की कमाई के मामले ये फिल्म सबसे आगे है। ये फिल्म कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनिंग बिजनेस वाली फिल्म बन गई है। यकीनन ये ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद ये फिल्म कार्तिक के फिल्मी करियर के लिए एक टर्निंग प्वाइंट साबित होगी।

तोड़ सकती है ये रिकॉर्ड्स
तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में ‘लुका छुपी’ कमाई बताने के साथ कार्तिक आर्यन की बाकी फिल्मों के ओपनिंग वीकेंड से भी इसकी तुलना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि ये फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जिसने ओपनिंग विकेंड में 26.75 करोड़ और ‘प्यार का पंचनामा2’ जिसने 22.75 करोड़ की कमाई की थी इससे ज़्यादा कमाई करेगी.

जानिए ‘लुका छुपी’ के बारे में
डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की ये कॉमेडी फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर बनी है। इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, अतुल श्रीवास्तव और अल्का अमीन भी नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पंसद आया था और अब फिल्म को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

फिल्म ‘लुका छुपी’ और लिव इन रिलेशनशिप के बारे में क्या कहना है कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन का, देखिए इस वीडियो में…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

मुकेश कुमार गजेंद्र
प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply