LoveYatri Celebrities Review: करन जौहर ने की दिल खोलकर तारीफ, जानिए कैसी है फिल्म

सलमान खान के बेहनोई आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' को देखने के बाद बॉलीवुड के सितारों ने कहा...

By   |    |   1,175 reads   |  0 comments
LoveYatri Celebrities Review: करन जौहर ने की दिल खोलकर तारीफ, जानिए कैसी है फिल्म

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लवयात्री’ शुक्रवार को पर्दे पर आने जा रही है। बुधवार को इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसमें बॉलीवुड के तमाम सितारें नजर आए थे। फिल्म देखने के बाद सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म के बारें में जानकारी दी। इसके साथ ही बॉलीवुड में पहली बार डेब्यू करने जा रहे सलमान के बहनोई आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वारिना हुसैन को शुभकामनाएं भी दी।

करण जौहर ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि ये फिल्म प्यार और मिठास से भरपूर है। इस फिल्म में गरबा के साथ प्यार का अलग ही रंग देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस फिल्म से डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वारिया हुसैन की काम भी तारीफ करते हुए दोनों को शुभकामनाएं दी।

इसके साथ ही कॉमेडियन अतुल खत्री ने फिल्म देखने के बाद दिल खोलकर इसकी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि दो तरह के इन्वेस्टमेंट होते हैं एक शॉट और एक लॉन्ग। ये फिल्म लॉन्ग टर्म इन्वेस्टेमेंट है। एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने कहा कि आयुष शर्मा और वारिया हुसैन सहित पूरी टीम को शुभकामनाएं है। यह एक बेहतरीन, प्यारी और दिल को खुश कर देने वाली फिल्म है। जो की हमारे चेहरे पर एक बड़ी से मुस्कुराहट ले आएगी।

करण ने कुछ इस अंदाज में कि फिल्म की तारीफ…

फिल्म एक्ट्रेस देशी शाह ट्विटर पर लिखती हैं कि लवयात्री इस परफेक्ट सीजन की बेहतरीन, रोमांटिक और प्यारी फिल्म है। आयुष के डांस और एनर्जी के साथ-साथ शानदार एक्टिंग के लिए वारिया हुसैन को ढ़ेर सारा प्यार। फिल्म के लिए दोनों को शुभकामनाएं। सभी लोग फिल्म को जरूर देखने जाएं।

बताते चलें कि फिल्म ‘लवयात्री’ गुजरात की पृष्ठभूमि पर निर्मित है। इस फिल्म में नवरात्री के मौके पर एक्टर और एक्ट्रेस के उभरते प्यार के बारें में दिखाया जाएगा। गरबा इस प्रेम कहानी का हिस्सा है। इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मिनवाला ने किया है। फिल्म नरेन भट्ट द्वारा लिखित है और अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है।

इस फिल्म की स्क्रीनिंग मुंबई में बुधवार की रात को रखीं गई थी। इस दौरान सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपनी गर्ल्स गैंग सोनाक्षी सिन्हा, अमृता अरोड़ा, निखिल द्विवेदी, कियारा आडवाणी के साथ नजर आईं। वहीं इस स्क्रीनिंग से सलमान खान गायब रहें। मौके पर आयुष शर्मा और वारिना हुसैन भी मौजूद थे।

सलमान खान ने किया फिल्म का प्रचार

सलमान खान की मैंने प्यार क्यों किया फिल्म ने लोगों के लिए प्यार के मयाने खूबसूरत तरीके से बदल दिए थे। ‘पहली नजर का प्यार’ की परिभाषा तो दबंग खान ने ही युवाओं के दिल में जगाई थी। लवयात्री फिल्म के ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि कैसे आयुष शर्मा वारिना हुसैन से पहली ही नजर में ही प्यार कर बैठते हैं।

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान से जब उनके पहली बार प्यार के अपने अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जो जवाब दिया वह काफी मजेदार था। उन्होंने कहा, ‘मेरे मामले में प्यार बार–बार होता है।’ सलमान से जब भी उनकी शादी या किसी के साथ रिलेशन में होने के बारे में पूछे जाता हैं, तो वह हमेशा यहीं जवाब देते है कि वह अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं है।

हर साल, सलमान की शादी की अफवाहें इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से फैलती है और फिर शांत हो जाती हैं। सलमान का नाम इन दिनों यूलिया वंतूरसे जुड़ा हुआ हैं। लंबे समय यह बात चल रही थी कि दोनों के बीच में कुछ चल रहा हैं। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते से जुड़ी अफवाहों पर पूरी तरह से इंकार कर दिया हैं। हालांकि, दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है। साथ ही यूलिया भी सलमान खान के कई पारिवारिक कार्यों में शामिल होती हुई दिखी गई हैं।

Leave a Reply