दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की राह पर चले वरुण धवन और नताशा दलाल, अगले साल यहां ले सकते हैं सात फेरे

पिछले काफी समय से वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के शादी की चर्चाएं चल रही है। लेकिन एक बार फिर इन चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। सुनने में आ रहा यही कि इस कपल में अपनी शादी की डेस्टिनेशन (Varun Dhawan-Natasha Dalal's wedding) को देख लिया हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की राह पर चले वरुण धवन और नताशा दलाल, अगले साल यहां ले सकते हैं सात फेरे
डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद यह कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देगा (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के रिश्ते की सच्चाई किसी से भी नहीं छुपी है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरों ने खूब जोर पकड़ा हुआ है। खबरें तो यहां तक आईं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से परिवार के बीच एक निजी कार्यक्रम में सगाई कर ली। अब कहा जा रहा है कि ये कपल आने वाले साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकता है।

वहीं हालिया रिपोर्ट के अनुसार ये कपल बॉलीवुड स्टाइल से एक डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगा। जी हां, वरुण धवन और नताशा दलाल दोनों एक शानदार शादी की योजना बना रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों बॉलीवुड स्टाइल वेडिंग चाहते हैं जिसके लिए दोनों परिवारों सहमत हो गए। कथित तौर पर दोनों एक काल्पनिक पंजाबी बीच डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं। जिसके लिए बाली और फुकेत जैसे दो बड़ी जगहों शामिल किये गए हैं। दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि वरुण और नताशा जब जगह फाइनल कर लेंगे तो परिवार वाले भी शादी की रस्में और रीती-रिवाजों पर भी काम करना शुरू कर देंगे।

View this post on Instagram

Happy diwali 👷‍♂️👩🏻‍⚕️

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आपको बता दें वरुण धवन और नताशा दलाल कोई पहला कपल नहीं है को डेस्टिनेशन वेडिंग पर जोर डाल रहा है इससे पहले बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी उर्फ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण और विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी डेस्टिनेशन वेडिंग कर चुके हैं। वहीं वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण हाल में ‘कुली नंबर 1’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर बैंकॉक से वापस आ गए हैं। फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 1 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वरुण धवन -श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर में भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: OMG! क्या वरुण धवन-नताशा दलाल ने कर ली है गुपचुप तरीके से सगाई, अगले साल ले सकते हैं सात फेरे

जब वरुण धवन की सनकी फैन ने दी नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply