Lohri 2019: अमिताभ बच्चन सहित इन सितारों ने दी अपने फैंस को कुछ इस तरह लोहड़ी की बधाई

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर( Twitter) पर अपने फैंस को लोहड़ी (Lohri 2019), पोंगल (Pongal), बिहू (Bihu) और मकर संक्रांति ( Makar Sakranti) की शुभकामनाएं दीं है। इसके साथ ही कई टीवी और बॉलीवुड कलाकारों ने अपने फैंस को त्योहार की बधाई दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Lohri 2019: अमिताभ बच्चन सहित इन सितारों ने दी अपने फैंस को कुछ इस तरह लोहड़ी की बधाई
अमिताभ बच्चन ने दी लोहड़ी बधाई

फसल, समृद्धि और खुशी का त्योहार लोहड़ी ( Lohri) आ गया है। पूरा भारत इस विशेष दिन को मनाने में बिजी है। उतरी भारत (North India) राज्य में जहां आज के दिन को लोहड़ी के तौर पर मनाया जाता है। तो वहीं, दक्षिण भारत में इसे पोंगल के तौर पर मनाया जाता है। इस मौके पर बॉलीवुड और टेलीविजन जगत की हस्तियों ने ट्विटर पर अपने फेंस को बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर( Twitter) पर अपने फैंस को लोहड़ी (Lohri 2019), पोंगल (Pongal), बिहू (Bihu) और मकर संक्रांति ( Makar Sakranti) की शुभकामनाएं दीं है। चो वहीं, बॉलीवुड के एक ओर बेहतरीन एक्टर और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के एक्टर अनुपम खेर ने अपने फैंस को बधाई देते हुए लिखा, ” आप सभी को #हैप्पीलोहड़ी #हैप्पीमकरसंक्रांति #हैप्पी पोंगल। प्यार, शांति और खुशी हमेशा। साउथ के फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी अपने फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं दीं जैसे उन्होंने लिखा, “आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं #हैप्पीलोहड़ी। इस त्योहार की हार्दिक अपने घर और दिल को अनंत आनंद से भर दें। इसे साथ ही वहीं, मनोज बाजपेयी, विंदू दारा सिंह, इमरान हाशमी ने भी अपने फैंस को इस खास दिन की बधाई दी। अक्षय कुमार ने लिखा, “यह लोहड़ी आपके जीवन में प्यार, हंसी और खुशी लाए।” वहीं, हेमा मालिनी ने लोहड़ी की बधाई देते हुए कहा, “आप सभी को लोहड़ी की शुभकामनाएं।”

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का ट्विट…

इसके साथ ही टीवी जगत के कुछ सितारों ने भी अपने फैंस को लोहड़ी की बधाई दी। द कपिल शर्मा शो के स्टार कास्ट के साथ कपिल शर्मा ने लोहड़ी की बधाई दी। कपिल शर्मा ने लिखा, “आप सभी को लोहड़ी की बधाई। खाओ पियो ऐश करो मित्रों, दिल पर किसी का दुखाओ ना। आप सभी को प्यार।” चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा के भी लोगोंको अपने-अपने तरीके से लोहड़ी की बधाई दी। इतना ही नहीं उत्तरी राज्य जहां आज संक्रांति मना रहे हैं, वहीं देश के कुछ हिस्सों में एक दिन बाद 14 जनवरी को उत्सव की चहल-पहल देखने को मिलेगी। तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य ने ट्विटर का सहारा लिया और बताया कि कल संक्रांति के अवसर पर, वह अपनी आने वाली फिल्म माजिली से पत्नी सामंथा के साथ एक और रूप शेयर करेंगे। यानी हर कोई यही चाहता है कि ये त्योहार उनके लिए बेहतरीन और खास खुशियां लेकर आएं। ऐसे में हिंदी रश की तरफ से हम सभी लोगों को भी हार्दिक शुभकामनाएं।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए सभी सितारों के ट्विट्स…

मनोज वाजपेयी ने कहा, “आप सभी को लोहड़ी की शुभकामनाएं।” 

इमरान हाशमी ने लिखा, “कई त्योहारों का दिन। आपको लोहड़ी, पोंगल, मकर संक्रांति, उत्तरायण और बिहू की शुभकामनाएं।” 

कीकू शारदा ने दी ऐसे लोगों को बधाई…

चंदन प्रभाकर ने भी किया लोगों को विश…

ईशा देओल ने भी दी लोगों को बधाई…

देखिए अभिषेक बच्चन का ट्विट…

यहां देखिए कजल अग्रवाल का मैसेज…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply