Lockdown: लॉकडाउन में किसके साथ रह रहीं है दिशा पाटनी, कृष्णा श्रॉफ ने किया इस बात का खुलासा

इस लॉकडाउन के बीच ऐसी खबरें लगातार सामने आरही थी की इस लॉकडाउन में टाइगर और दिशा एक साथ रह रहे है। अब हालिया एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने इस बारे में खुलासा किया है। बता दे, कृष्णा श्रॉफ ने मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कृष्णा ने किया अफवाओं पर खुलासा।

  |     |     |     |   Updated 
Lockdown: लॉकडाउन में किसके साथ रह रहीं है दिशा पाटनी, कृष्णा श्रॉफ ने किया इस बात का खुलासा
दिशा पाटनी और कृष्णा श्रॉफ फोटो (इंस्टाग्राम)

Lockdown: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से पूरी दुनिया परेशान है। भारत में भी कोरोना का कहर आग की तरह फैलता जा रहा है। संक्रमित मामले तेजी से बढ़ता देख देश में लॉकडाउन जारी है जिसकी वजह से आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी अपने घरों में ही कैद है। इस बीच बॉलीवुड में जब सबसे चर्चित कपल्स की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही है। जी हाँ हम बात कर रहे है टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) और दिशा पाटनी(Disha Patani) की जो अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते है। ऐस खबरें काफी समय से आती रही हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन ऑफिशियली अब तक दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया है।

बता दे, इस लॉकडाउन के बीच ऐसी खबरें लगातार सामने आरही थी की इस लॉकडाउन में टाइगर और दिशा एक साथ रह रहे है। अब हालिया एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ(Krishna Shroff) ने इस बारे में खुलासा किया है। बता दे, कृष्णा श्रॉफ ने मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कहा- नहीं ऐसा नहीं है।

यह भी पढ़े: Coronavirus: क्या सिक्कों और नोट के छूने से फैलता है कोरोना वायरस? जानिए इस पर WHO ने क्या कहा

View this post on Instagram

#malang out today ❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं बल्कि वो हमारे घर के पास रहती हैं। हम लोग साथ में कभी कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं। इसके बाद टाइगर और दिशा की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि टाइगर का नेचर बहुत अलग है वो अकेले रहना ज्यादा पसंद करता है। अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो मतलब दिशा काफी कूल हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। मैंने ये चीज नोटिस की है कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ समय बिताता है तो मतलब वो लड़की वाकई में कूल है।

बता दें कि कुछ समय पहले दिशा और कृष्णा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें दोनों मस्ती करती नजर आ रही थीं। तभी से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद दिशा पाटनी अपने दोस्त टाइगर श्रॉफ की फैमिली के साथ स्टे कर रही हैं। मगर टाइगर की बहन कृष्णा ने इस अफवाह की सच्चाई सबके सामने बता दी है।

यह भी पढ़े: Palghar Mob Lynching Case पर एक्टर अनूप खेर ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले आखिरी तक नहीं देख सका वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply