LOCK UPP! ट्विटर पर ट्रोल हो रही पायल रोहतगी के समर्थन आए संग्राम सिंह! कहा- ‘मजाक बनाने से अच्छा…’

विवादों से एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का पुराना नाता रहा हैं! उनकी बोली हो या बेबांकपन, उनकी सच्चाई हो या मौके पर अपने मत को स्पष्ट तौर पर रखने वाली उनकी बिंदासगिरी, ये पायल हमेशा खनकते रहती हैं। जब से कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' (Kangana Ranaut Reality Show Lock Upp) में पायल की एंट्री क्या हुई, उनकी चर्चा हर तरफ हो रही है। अब चाहे लोग उनका मजाक उड़ाएं या फिर सिचुएशन पर पायल की खामोशी पर सवाल उठाए। पायल के पार्टनर संग्राम सिंह उनके समर्थन में लॉक अप के अखाड़े में उतर गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
LOCK UPP! ट्विटर पर ट्रोल हो रही पायल रोहतगी के समर्थन आए संग्राम सिंह! कहा- ‘मजाक बनाने से अच्छा…’
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

विवादों से एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का पुराना नाता रहा हैं! उनकी बोली हो या बेबांकपन, उनकी सच्चाई हो या मौके पर अपने मत को स्पष्ट तौर पर रखने वाली उनकी बिंदासगिरी, ये पायल हमेशा खनकते रहती हैं। जब से कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ (Kangana Ranaut Reality Show Lock Upp) में पायल की एंट्री क्या हुई, उनकी चर्चा हर तरफ हो रही है। अब चाहे लोग उनका मजाक उड़ाएं या फिर सिचुएशन पर पायल की खामोशी पर सवाल उठाए। पायल के पार्टनर संग्राम सिंह उनके समर्थन में लॉक अप के अखाड़े में उतर गए हैं।

जी हाँ हाल ही में ‘लॉकअप’ में एक टास्क के दौरान प्रतियोगियों से भारत के राष्ट्रपति का नाम न बता पाने की वजह से पायल को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया। राजनीति पर हमेशा अपने अभिवक्त रखने वाली पायल को ‘लॉकअप’ के कटघरे में खड़ा कर दिया गया हैं कि उन्हें देश के राष्ट्रपति का नाम तक याद नहीं आया। संग्राम सिंह का कहना हैं कि “पायल एक बहुत ही सुलझी हुई और तोल-मोल के बोलने वाली शक्सियत में से एक हैं। जहाँ तक कि मैं उसे जानता हूँ वो राजनीति, इतिहास और सामान्य ज्ञान के बारे में काफी कुछ जानती हैं।

शो में हड़बड़ी की वजह से कुछ पल के लिए उसके दिमाग से नाम फिसल गया होगा और फास्ट गेम में क्या होता हैं कि पायल एक तरफ और बाकी लोग एक तरफ। ये अपनी सोच खुद रखती हैं बाकी लोग गेम में एलिमिनेशन के डर से एक जुट हुए दिखते हैं। तो पायल पर प्रेशर डालते हैं की जल्दी जल्दी बोलो ताकि टीम हार जाए। वरना पायल को सब कुछ पता हैं।”

संग्राम सिंह ने आगे कहा “लेकिन मैंने देखा कि कुछ वक्त के बाद उसने जवाब भी दिया। मैं ये बोलना चाहता हूँ कि इन सब बातों पर ध्यान देने से अच्छा ये देखे की पायल कितनी ईमानदारी और सच्चाई से इस गेम को खेल रही हैं। उसे अपना सहयोग दें क्योंकि आज पायल जो भी कुछ हैं आप लोगो के प्यार की वजह से ही हैं। पायल कभी झूठ नहीं बोलती और जो लोग सच के साथ छेड़ छाड़ करते हैं तो वो बड़े ही सहजता से अपना पक्ष भी रखती हैं, मैं खुद पायल से बहुत इंस्पायर होता हूँ जिस तरीके से वो अपने जीवन को सकारात्मक ढंग से जीती हैं। समय पर सोना, उठना, योग,ध्यान से जुड़कर वो जिंदगी को बेहतर बनाने को कोशिश करती हैं। और इस गेम में मुझे पायल एक स्ट्रॉन्ग कंटेंडर के रूप में और एक विनर के तौर पर दिखाई दे रही हैं। ”

शो के बात करे तो बाकी कंटेस्टेंट की करें तो हर दिन एक नया पहलू लॉकअप में खुल रहा हैं। एकता कपूर और कंगना रनौत का शो प्रतियोगियों के खटपट और उनके जीवन से जुड़े पन्ने को हर दिन उजागर कर रहा हैं । देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट को आगे किस अग्निपरीक्षा से गुजरना होगा।

Khesari Lal Yadav Ke Gane: खेसारी लाल के नए गाने ‘मछली के जैसे तड़़पे जवानी’ की धूम! देखें वीडियो

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply