Lock Upp Update! क्या पायल रोहतगी की सच्चाई उन्ही पर पड़ रही हैं भारी! कंगना रनौत का पायल पर ये बड़ा बयान

कंगना रनौत के नये शो लॉक अप का शानदार आगाज हो चुका है। निर्माता एकता कपूर और कंगना का शो "लॉक अप" इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। हाल ही में देखा गया कि शो के सभी कैदी किसी न किसी बात को लेकर पायल रोहतगी पर आरोप लगा रहे हैं। केवल कैदी ही नहीं शो की होस्ट कंगना रनौत ने भी पायल रोहतगी के प्रति दिखाया तीखा रवैया। यह देख ऐसा लग रहा कि सब एक तरफ है और पायल अकेली उनका सामना कर रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Lock Upp Update! क्या पायल रोहतगी की सच्चाई उन्ही पर पड़ रही हैं भारी! कंगना रनौत का पायल पर ये बड़ा बयान
पायल रोहतगी (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के नये शो लॉक अप का शानदार आगाज हो चुका है। निर्माता एकता कपूर और कंगना का शो “लॉक अप” इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। हाल ही में देखा गया कि शो के सभी कैदी किसी न किसी बात को लेकर पायल रोहतगी पर आरोप लगा रहे हैं। केवल कैदी ही नहीं शो की होस्ट कंगना रनौत ने भी पायल रोहतगी के प्रति दिखाया तीखा रवैया। यह देख ऐसा लग रहा कि सब एक तरफ है और पायल अकेली उनका सामना कर रही हैं।

एक ही हफते में शो के कंटेस्टेंट ने OTT के दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। पर सबसे ज्यादा जो कैदी चर्चा में है उनका नाम है पायल रोहतगी, जिन्होंने पहले ही एपीसोड़ में कंगना को जवाब देकर बता दिया था कि वे किसी से कम नहीं है।

शो के सभी कैदी एक से बढ़कर एक हैं। पायल रोहती बेबाक हैं अपनी बात को वे अच्छे से रखती हैं उन्हें पता है कब सटैंड लेना है और कब नहीं। किसी व्यक्ति को जब हराना हो या नीचा दिखाना हो तब बहुत सारे शडयंत्र रचे जाते हैं ऐसा ही कुछ करणवीर बोहरा और मुनव्वर फारूकी के बीच देखा जा सकता है। आपने शो में देखा होगा कि कैसे ये दोनों कैदी चाले चल रहे हैं। इनके इस रवैये से यह सीखा जा सकता है कि खुद शेर समझना अच्छी बात है पर सामने वाले को मुर्ख समझना बेवकुफी है।

कहने का मतलब यह है कि पायल रोहती ने अबतक के एपीसोड में जो कदम उठाए हैं वे बहुत सटीक है। हाल ही में उनकी और करणवीर बोहरा के बीच नोक झोंक देखी गई उस समय भी बिना अपना आपा खोए उन्होंने अपनी बात रखी। अगर बात करें तो अन्य कैदी कि जैसे सिद्धार्थ शर्मा, शिवम शर्मा, पूनम पांडे, बबीता फोगाट, सारा खान, साईशा शिंदे, चक्रपाणी, तेहसीन पूनावाला सब एक से बढ़कर एक हैं लेकिन अभी तक ऐसा कुछ दिखा नहीं जिसे यह पता लग सके की वही उनका असली चेहरा है या नहीं। खैर यह तो आने वाले एपीसोड के जरिए पता लग जाएगा।

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला की सिजलिंग फोटोज ने किया फैंस को घायल! मोनोकनी में आईं नजर

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply