पायल रोहतगी ने छोड़ा सभी कैदियों को पीछे! बनी एकता के दिल के ‘लॉक अप’ की पसंदीदा कैदी!

कंगना रनौत (Ekta Kapoor) के रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock upp) में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) शेरनी बनकर दहाड़ रही हैं। जिसकी आवाज उनके फैंस के दिल पर लगातार जादू चला रही हैं और अब तो पायल का उम्दा गेम , लॉक अप की कर्ता–धर्ता, और शो की मालकिन एकता कपूर को भी बहुतपसंद रहा हैं। जी हां , हाल ही में एकता ने शो में शिरकत दी थी, जहां उन्होंने अपने पसंदीदा कैदियों के नाम बताए।

  |     |     |     |   Updated 
पायल रोहतगी ने छोड़ा सभी कैदियों को पीछे! बनी एकता के दिल के ‘लॉक अप’ की पसंदीदा कैदी!
एकता कपूर और पायल रोहतगी (फोटो: सोशल मीडिया)

कंगना रनौत (Ekta Kapoor) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock upp) में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) शेरनी बनकर दहाड़ रही हैं। जिसकी आवाज उनके फैंस के दिल पर लगातार जादू चला रही हैं और अब तो पायल का उम्दा गेम , लॉक अप की कर्ता–धर्ता, और शो की मालकिन एकता कपूर को भी बहुतपसंद रहा हैं। जी हां , हाल ही में एकता ने शो में शिरकत दी थी, जहां उन्होंने अपने पसंदीदा कैदियों के नाम बताए।

जिसमें लिस्ट में सबसे पहले आया पायल रोहतगी का नाम। जिसे सुन पायल ने एकता का शुक्रियादा अदा किया । हुआ यू कि आल्ट बालाजी के 5 साल पूरे होने की खुशी और लॉक अप ने 300 मिलियन क्रॉस करने की खुशी, कैदियों के साथ बाटनें के लिए एकता लॉक में आई, जहा उन्होंने अपने 5 पसंदीदा कैदीयो के नाम बताए।

एकता ने कहा कि ,” मैं बताऊंगी की मेरे सबसे फेवरेट 5 कैदी कौन हैं। सबसे पहले मेरे लिए बैड ऐश कैदी हैं पायल, उसके बाद दूसरे नंबर पर आजमा, अंजली तीसरे नंबर पर , जीशान हंडसम और मेरे फेवरेट चौथे बैड ऐश कैदी हैं। और नंबर 5 पर पूनम पांडे और मुन्नवर फारूकी “. एकता ने कहा कि मुन्नवर का गेम शुरुवात में काफी स्ट्रॉन्ग था लेकिन अब वो ठीक से खेल नही रहे है। एकता ने लड़को की वीक परफॉर्मेंस पर कमेंट भी किया और उन्हे अच्छा खेलने की चेतावनी भी दी।

आपको बता दे की एकता ही नही हैं जो पायल के स्ट्रॉन्ग गेम से प्रभावित हैं बल्कि कंगना को भी पायल का खेल काफी भाता हैं। और वो अक्सर शो में तारीफें भी करती नजर आती हैं। पायल के जबरदस्त खेल से शो के लगभग सारे कैदी उनके पीछे पड़े रहते कि किसी भी तरह उसका गेम बिगाड़ा जाए। लेकिन ये शेरनी अपनी चतुराई और तेज तर्रार दिमाग से शो में सबसे आगे बनी हुई हैं और अकेले ही काफी स्ट्रॉन्ग होकर अपना खेल, खेल रही हैं।

Sanjay Dutt को जब लोग कहते थे ‘चरसी’!, फिर इस ठप्पे को हटाने के लिए की कड़ी मेहनत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply