बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का 85 साल की उम्र में निधन, लंबे समय थे बीमार

दिग्गज बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी 85 साल की उम्र में निधन हो गया। आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। सौमित्र लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

  |     |     |     |   Updated 
बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का 85 साल की उम्र में निधन, लंबे समय थे बीमार
सौमित्र चटर्जी का 85 साल की उम्र में निधन

Soumitra Chatterjee Passes Away: दिग्गज बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी 85 साल की उम्र में निधन हो गया। आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। सौमित्र लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 15 नवंबर को दोपहर 12.15 बजे सौमित्र चटर्जी ने आखिरी सांस ली। 6 अक्टूबर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से सौमित्र को कोलकाता के Belle Vue अस्पताल में भर्ती कराया था।

सौमित्र चटर्जी के निधन से फैंस को काफी दुख पहुंचा है। सौमित्र चटर्जी के दुनिया को अलविदा कह जाने से उनके फैंस और सेलेब्स को झटका लगा है। सोशल मीडिया पर सौमित्र चटर्जी को याद कर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि व्यक्त की है। पीएम मोदी ने लिखा ‘सौमित्र चटर्जी का निधन विश्व सिनेमा के साथ-साथ पश्चिम बंगाल और पूरे देश के सांस्कृतिक जीवन के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उनके निधन से अत्यंत दुख हुआ है। परिजनों और प्रशंसकों के लिए मेरी संवेदनाएं। ओम शांति!

सौमित्र चटर्जी बांग्ला सिनेमा की एक दिग्गज शख्सियत थे। सौमित्र चटर्जी बांग्ला सिनेमा के लेजेंडकहे जाते थे। उन्होंने साल 1959 में फिल्म ‘अपुर संसार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। सौमित्र ने ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर सत्यजीत रे के साथ 14 फिल्मों में काम किया था। सौमित्र चटर्जी की दमदार एक्टिंग और उनका स्क्रीन प्रेजेंस उन्हें फिल्ममेकर्स का फेवरेट बनाता था।

बॉलीवुड सेलेब्स का दीवाली सेलिब्रेशन, जाह्नवी, अनन्या और तारा का दिखा स्टनिंग लुक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply