दूध के बाद पेट्रोल-डीजल बेचना चाहते हैं बाबा रामदेव, मोदी सरकार के लिए कही ये बड़ी बात

बाबा रामदेव ने कहा- मैं पेट्रोल-डीजल 35-40 रुपए में दे सकता हूं

By   |    |   452 reads   |  0 comments
दूध के बाद पेट्रोल-डीजल बेचना चाहते हैं बाबा रामदेव, मोदी सरकार के लिए कही ये बड़ी बात

बाबा रामदेव जल्द ही पतंजलि दूध लेकर बाजार में लेकर आएंगे लेकिन इसी बीच उन्होंने यह भी बयान दे दिया है कि उनको मौका दिया जाए तो सस्ते दाम पर पेट्रोल डीजल बेचेंगे। महंगाई से परेशान जनता को राहत दिलाने के लिए बाबा रामदेव ने मोदी सरकार को सलाह भी दिया और कहा कि उनको इसके लिए मौका दिया जाना चाहिए।

एनडीटीवी के एक कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि यदि मैं पेट्रोल-पंप लगा दूं तो और टैक्स में छूट मिले तो 35-40 रुपये में पेट्रोल बेचूं और यह काम तेल कंपनियां भी कर सकती हैं। साथ ही कहा कि सबसे पहले पेट्रोल-डीजल की जीएसटी के सबसे नीचे वाले स्लैब में ले आया जाए जिससे कि लोगों को राहत मिलेगी।

मोदी सरकार की आलोचना
हर वक्त सरकार की कड़ी आलोचना करने वाली एनडीटीवी के मंच पर बाबा ने कहा कि हमें सरकार की आलोचना के साथ-साथ थोड़ी तारीफ भी करनी चाहिए। लेकिन वहीं उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 को ध्यान में रखकर कहा कि महंगाई की आग मोदी सरकार पर महंगी पड़ेगी अगर इसको कम नहीं किया गया। हालांकि सरकार तो प्रयास कर रही है।

ढोंगी बाबाओं पर हमला
इस मौके पर बाबा रामदेव ढोंगी बाबाओं पर हमला करते हुए भी दिखे। इन्होंने साफ तौर पर कहा कि ज्योतिष एक बड़ा पाखंड है। इसने 12 राशियों में दे को बांध कर रख दिया है। उन्होंने कहा कि चार वेद, उपनिषदों में कहीं कुछ भी ऐसा नहीं लिखा है और जो भी ऐसा कर रहे हैं वह धर्म विरोधी है। इस मौके पर बुराड़ी में अंधविश्वास में मारे गये लोगों का उदाहरण भी दिया।

बता दें कि बाबा रामदेव ने इस मौके पर और भी कई मुद्दों पर चर्चा किया। इससे पहले भी वे कई टीवी प्रोग्राम में आते रहते हैं। साथ ही इस मौके पर बोलने से कतई नहीं चूकते हैं। आयुर्वेद को लेकर बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि देश भर में जमकर काम कर रही है। लोगों ने भी आयुर्वेद प्रोडक्ट्स को खूब पसंद किया है।

Leave a Reply