लता मंगेशकर ने लॉकडाउन में शेयर की 98 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं इस बार स्वर कोकिला लता मंगेशकर (lata Mangeshkar) ने एक बहुत ही पुरानी तस्वीर फैंस के साथ साझा की है।

  |     |     |     |   Published 
लता मंगेशकर ने लॉकडाउन में शेयर की 98 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल
लता मंगेशकर और उनके पिता की तस्वीर (फोटो: ट्विटर)

कोरोना संकट के बीच जारी किये गए लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं। जिसके चलते कोई भी किसी से नहीं मिल पा रहा है। लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दोस्तों से जुड़े हुए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं इस बार स्वर कोकिला लता मंगेशकर (lata Mangeshkar) ने एक बहुत ही पुरानी तस्वीर फैंस के साथ साझा की है।

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने पुरानी यादों को ताजा करते है अपने पिता ही एक 98 साल पुरानी तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। इस तस्वीर के साथ लता मंगेशकर ने कैप्शन में लिखा “नमस्कार, 14 मई 1922 मतलब 98 साल पहले, मेरे पिताजी को श्रीमत जगद्गुरु श्री शंकराचार्य डॉक्टर कुर्तकोटी गंगापुर पीठ नासिक ने अपने पावन हाथों से संगीत रत्न उपाधि प्रदान की थी। ये हमारे लिए बहुत गर्व की बात है।”

लता मंगेशकर ने जो तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है उस पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस दुनियाभर में हैं। ऐसे में उनकी ये तस्वीर वायरल हो रही है।

बता दें कि 24 अप्रैल लता मंगेशकर के पिता संगीत गुरु पंडित दीनानाथ मंगेशकर की 78वीं पुण्यतिथि थी। तब भी लता दी ने कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

‘रामायण’ युद्ध सीन पर बना मीम हो रहा रहा है Viral, वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply