Lata Mangeshkar Health : लता दीदी की सेहत पर आया परिवार का बयान, पढ़ें रिपोर्ट

सांस लेने में तकलीफ की वजह से लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को सोमवार, 11 नवंबर को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार ने हाल ही में उनकी सेहत में सुधार होने की खबर को स्पष्ट किया है। बताया जा रहा है की लता मंगेशकर अब बिलकुल ठीक है और घर जाने की तैयारी में है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Lata Mangeshkar Health : लता दीदी की सेहत पर आया परिवार का बयान, पढ़ें रिपोर्ट
लता मंगेशकर की सेहत में सुधर (फोटो : इंस्टाग्राम)

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले दो दिनों से अस्पताल में भर्ती है। सांस लेने में तकलीफ होने के कारण लता मंगेशकर को 11 नंवबर, 2019 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया था। लेजेंडरी सिंगर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने उनके फैंस को खासा निराश किया है। लेकिन अब उनकी सेहत में पहिले से काफी सुधार है। उनकी अच्छी सेहत के लिए लाखों फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स दुआ कर रहे है।

लता मंगेशकर की सेहत पर उनके परिवार ने हाल ही में एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने ये स्पष्ट किया कि लता अब पूरी तरह से ठीक है। उन्होंने कहा है,’ लता की हालत ठीक है। वे पहले से बेहतर है। सभी लोगों की दुआओं के लिए धन्यवाद। हम इंतज़ार कर रहे है कि वे जल्द से ठीक हो ताकि हम उनको घर ले कर जा सके। हमारे साथ खड़े रहने और प्राइवेसी को रिस्पेक्ट करने के लिए शुक्रिया।’

आपको बता दें की लता मंगेशकर को निमोनिया की शिकायत है। उनको इंटेंसिव केयर यूनिट में रखा गया है। इस दौरान, सोमवार को जारी हुई पी.टी.आई की रिपोर्ट के मुताबिक, लता मंगेशकर की सेहत में सुधार आ रहा था।

एक शानदार प्लेबैक सिंगर के करियर में लता मंगेशकर को दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award), पद्म भूषण (Padma Bhushan), भारत रत्न (Bharat Ratna) और पद्म विभूषण सहित कई पुरस्कारों और प्रशंसाओं से सम्मानित किया गया है। लता मंगेशकर ने 1000 से भी ऊपर गीतों को अपनी आवाज़ दी है। उनकी मधुर आवाज़ को ‘नाइटिंगेल ऑफ़ इंडिया’ (Nightingale of India) के टाइटल से भी नवाज़ा गया है।

वीडियो में देखें श्रेयस तलपड़े के साथ हिंदी रश डॉट कॉम की ख़ास मुलाक़ात 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply