लैक्मे फैशन वीक: अनिल कपूर को यूं चीयर करते नजर आए रणवीर सिंह, देखिए दोनों का जबरदस्त अंदाज

लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर अनिल कपूर और रणवीर सिंह ने जमकर मस्ती की। अनिल कपूर की एंट्री पर रणवीर सिंह खड़े हो गए और उनसे गले मिले। इतना ही दोनों एक साथ रैंप वॉक किया और वहीं नाचने भी लगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
लैक्मे फैशन वीक: अनिल कपूर को यूं चीयर करते नजर आए रणवीर सिंह, देखिए दोनों का जबरदस्त अंदाज
अनिल कपूर और रणवीर सिंह लैक्मे फैशन वीक 2019 के रैंप पर थिरकते हुए। (साभारः जीक्यू, फिल्मफेयर इंस्टाग्राम)

लैक्मे फैशन वीक 2019 में मॉडल्स से लेकर बॉलीवुड के बड़े सितारें अपना जलवा बिखेर रहे हैं। लेकिन फैशन वीक का चौथा दिन बेहद खास हो गया। जब डैशिंग अनिल कपूर ने रैंप वॉक किया। ये पल उस वक्त बेहद खास हो गया जब अनिल कपूर की एंट्री से गेस्ट सीट पर बैठे रणवीर सिंह खड़े हो गए। पहली बार में अनिल कपूर, रणवीर सिंह को शायद लाइटिंग की वजह से पहचान नहीं पाए। लेकिन उन्होंने रणवीर सिंह को पहचाना तब दोनों के बीच कमाल की केमेस्ट्री और एनर्जी देखने को मिली।

अनिल कपूर और रणवीर सिंह झक्कास स्टाइल में मुस्कारते हुए गले मिले। इसके बाद अनिल कपूर जैसे ही जाह्नवी कपूर के साथ रैंप पर वॉक करने लगे तो, उन्होंने वापस जाकर रणवीर सिंह को गेस्ट सीट से उठा लिया। फिर क्या, वहां मौजूद ने लोगों जमकर तालियां बजाईं। रणवीर सिंह और अनिल कपूर दोनों एक साथ रैंप पर वॉक करने लगे। उनके साथ जाह्नवी कपूर भी रैंप पर वॉक कर रही थी।

रणवीर सिंह और अनिल कपूर को गले मिलते हुए

इतना ही नहीं जब रैंप वॉक के दौरान तीनों वापस जाने लगे तो यहां रणवीर सिंह और अनिल कपूर के बीच एक बार फिर कैमेस्ट्री देखने को मिलीं। दोनों अपने-अपने स्टाइल में नाचने लगे। इसे देखकर जाह्नवी कपूर भी अपनी खुशी रोक नहीं पाईं और मुस्कारते हुए दिखाई दीं। अनिल कपूर ब्लैक ड्रेस में बहुत ही डैशिंग लग रहे थे। वहीं, मरून प्र‍िंटेड जैकेट और ट्राउजर में रणवीर सिंह बहुत ही हैंडसम नजर आ रहे थे।

यहां देखिए रणवीर सिंह और अनिल कपूर को डांस करते हुए

वहीं, जाह्नवी कपूर ब्लैक ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थी। पहली बार अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर ने एक साथ रैंप वॉक किया। दोनों ने डिजाइनर राघवेंद्र के डिजाइन किए हुए ड्रेस पहने हुए थे। वहीं, रणवीर सिंह को फैशन शो के दौरान देखने पर वहां मौजूद लोग उनके साथ सेल्फी लेने लगे। रणवीर सिंह अपने एनर्जेटिक मूड में लोगों से मिले।

यहां देखिए रणवीर सिंह तस्वीरें…

View this post on Instagram

Turn down for whut

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

#Repost @aliaabhatt ・・・ Luls & Tuts ✌️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply