पॉप सिंगर लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत श्लोक, भारत में मचा तहलका, जानिए क्या है इसका मतलब

हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा (Lady Gaga) ने संस्कृत श्लोक ट्वीट कर भारत में तहलका मचा दिया है। ट्विटर यूजर्स सोशल मीडिया पर 'जय श्रीराम' के नारे लगाने लगे। जानिए, क्या है इस संस्कृत श्लोक का मतलब?

Author   |     |     |     |   Published 
पॉप सिंगर लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत श्लोक, भारत में मचा तहलका, जानिए क्या है इसका मतलब
लेडी गागा। (फोटो- इंस्टाग्राम, ट्विटर)

हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा (Lady Gaga) की भारत में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। देश में उनके गाने खूब सुने जाते हैं। लेडी गागा कई इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि उन्हें भारत और भारतीय संस्कृति बेहद पसंद है। रविवार को सिंगर के एक ट्वीट ने भारत में तहलका मचा दिया। लेडी गागा ने संस्कृत श्लोक का एक हिस्सा अंग्रेजी में लिखकर ट्वीट किया, जिसके बाद ट्विटर यूजर्स उसके कमेंट में ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने लगे।

लेडी गाना ने ट्वीट किया, ‘लोकाः समस्ताः सुखिनो भवंतु।’ हिंदी में इसका मतलब है, ‘संसार में हर कोई हर तरह से खुश रहे।’ भारतीय यूजर्स को इसका मतलब समझने में देर नहीं लगी, लेकिन कई सेलेब्स (हॉलीवुड) ऐसे भी थे, जो इसका मतलब जानने के लिए गूगल की मदद लेने लगे। तमाम सेलिब्रिटीज ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लेडी गागा से इसका मतलब पूछा।

लेडी गागा ने यह ट्वीट किया है…

लेडी गागा का यह ट्वीट भारतीय यूजर्स को काफी पसंद आया। विदेशी पॉप सिंगर की भारत के प्रति आस्था देखते हुए यूजर्स कमेंट में ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने लगे। इतना ही नहीं, ट्वीट वायरल होते ही ट्विटर पर लेडी गागा को फॉलो करने वाले भारतीयों की संख्या में तेजी से इजाफा भी देखने को मिला। पॉप सिंगर को ट्विटर पर करीब 8 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

सुपरहिट हैं लेडी गागा के ये गाने

इंस्टाग्राम पर लेडी गागा के फॉलोअर्स की संख्या साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा है। लेडी गागा के मशहूर गानों की बात करें, तो दुनियाभर में उनके गाने ‘पोकर फेस’, ‘मिलियन रीजन्स’, ‘टेलीफोन’ और ‘बॉर्न दिस वे’ काफी पसंद किए गए। कई यूजर्स का मानना है कि इस संस्कृत श्लोक के ट्वीट के जरिए लेडी गागा ने अपनी नई अलबम के बारे में फैंस को हिंट दी है।

Golden Globe Awards 2019: लेडी गागा की फिल्म A Star Is Born को इस गाने के लिए मिला अवॉर्ड

देखिए लेडी गागा का मशहूर गाना ‘पोकर फेस’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply