गणेश चतुर्थी पर कुणाल खेमू ने दी फैंस को खुशखबरी, डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की करी घोषणा

कुणाल खेमू फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ से अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं. यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के सहयोग से बन रही है. गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर, इसकी घोषणा की है और फिल्म के नाम से पर्दा उठाया है. कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के पोस्टर को साझा किया.यह भी पढ़ें:  

  |     |     |     |   Updated 
गणेश चतुर्थी पर कुणाल खेमू ने दी फैंस को खुशखबरी, डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की करी घोषणा

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) बालीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. उन्हें जयादतर फिल्मों में कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन करते हुए देखा है. फैस उनकी अदकारी के कायल है. वही अब कुणाल खेमू ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी हैं.

Kunal Kemmu
Kunal Kemmu

फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’

दरअसल, कुणाल खेमू फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ से अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं. यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के सहयोग से बन रही है. गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर, इसकी घोषणा की है और फिल्म के नाम से पर्दा उठाया है. कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के पोस्टर को साझा किया.यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बप्पा का घर पर किया स्वागत, तस्वीरें आई सामने …

पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरिया. चूंकि सभी अच्छी चीजें उनके नाम से शुरू होती हैं, इसलिए मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए, इससे बेहतर दिन की कल्पना नहीं कर सकता. यह मेरे दिमाग में एक आइडिया के साथ शुरू हुआ जो एक सपने में बदल गया जो मेरी उंगलियों से मेरे लैपटॉप पर शब्दों में बह गया और अब यह सिल्वर स्क्रीन पर एक सच्चाई बन रही है.

सिनेमा की दुनिया में इस रोमांचक जर्नी पर मेरे साथ

उन्होंने लिखा-‘मेरी स्क्रिप्ट और मेरे नजरिये पर विश्वास करने और सिनेमा की दुनिया में इस रोमांचक जर्नी पर मेरे साथ साझेदारी करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंटके रितेश, फरहान और रुचा को बहुत-बहुत धन्यवाद. हाथ जोड़कर और सिर झुकाकर मैं आप सभी का और गणपति बप्पा का आशीर्वाद चाहता हूं. पेश है- मडगांव एक्सप्रेस.यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi: बप्पा के दर्शन करने ‘लालबागचा राजा’ पहुंचे कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़कर फैंस का किया अभिवादन!

https://www.instagram.com/p/Ch6OWg8KlQz/

गणेश चतुर्थी का एक वीडियो

वही कुणाल खेमू ने अपनी पत्नी और सोहा अली खान और बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हुए का एक वीडियो भी शेयर किया हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि वह घर के करीब एक मंदिर में गणपति पंडाल में जाते हैं. इस वीडियो के जरिए उन्होंने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए कहा, ‘सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. भगवान गणेश आप सभी के जीवन में सुख शांति लाएं. गणपति बप्पा मोरिया.

Kunal Kemmu
Kunal Kemmu

कुणाल खेमू के पास

बता दें कुणाल खेमू के पास साल 2022 में कुछ प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें विपुल मेहता की ‘कंजूस मक्खीचूस’ और राज एंड डीके की अमेजन प्राइम सीरीज ‘गुलकंद’ शामिल हैं. दूसरी ओर, एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ स्टारर ‘जी ले जारा’ का भी निर्माण करेगी.

यह भी पढ़ें:  Singer Nirvair Died: पंजाबी सिंगर निर्वैर ने दुनिया को कहा अलविदा, दोस्त गगन कोकरी ने दी जानकारी …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply