Kuch Kuch Hota Hai: मेलबर्न में स्पेशल स्क्रीनिंग से पहले करण जौहर हुए इमोशनल, बीस साल पूरे होने पर कही ये बात

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी (Shah Rukh Khan-Kajol and Rani Mukerji) स्टारर फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) ने अपने 20 साल के सफर को पूरा कर लिया है। मेलबर्न के 10 वें भारतीय फिल्म समारोह में (10th Indian Film Festival of Melbourne) इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की जाएंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kuch Kuch Hota Hai: मेलबर्न में स्पेशल स्क्रीनिंग से पहले करण जौहर हुए इमोशनल, बीस साल पूरे होने पर कही ये बात
फिल्म कुछ कुछ होता है ने अपना 20 साल का सफर तय किया (फोटो-इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान-काजोल और रानी मुखर्जी की स्टारर फिल्म (Shah Rukh Khan-Kajol and Rani Mukerji) कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) ने हिंदी सिनेमा में अपना 20 साल का सफर तय कर लिया है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। भारत में ही नहीं बल्कि ये फिल्म अब विदेशों में भी धूम मचाने को तैयार है। 8 अगस्त से 17 अगस्त तक चलने वाले मेलबर्न के 10 वें भारतीय फिल्म समारोह (आईएफएफएम) में इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी जाएंगी।

करण जौहर ने स्क्रीनिंग के बारे में बताते हुए कहा की “यह एक बहुत ही लम्बी यात्रा रही है। 20 साल का सफर तय करना इतना आसान नहीं था। मैंने उस समय अच्छी तरह से कहानियों को बताने और एक कहानीकार बनने की स्वतंत्रता से काम किया था। फिल्म के प्रति लगाव और उनका निर्माण करना मेरा जुनून है और मुझे हमेशा से ही सिनेमा के प्रति गहरा प्रेम रहा है और अब दो दशक पूरे करने के बाद इस समय में यहां होना मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है।

अपनी बात को जारी रखते हुए करण जोहर ने आगे कहा, “मैं फेस्टिवल में पहले भी शामिल हो चुका हूं और यहां आना मुझे अच्छा लगता है। भारतीय सिनेमा में इस अवसर को मनाने के लिए काफी इंतजार रहता है।

आपको बता दें ये फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की मशहूर जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया था। वहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म में सहायक भूमिका निभाई थी। वहीं करण जौहर इस फिल्म फेस्टिवल में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के साथ विस्तृत बातचीत भी करेंगे। वहीं किंग खान शाहरुख खान भी मुख्य अतिथि के तौर पर इस फेस्टिवल में शामिल होंगे।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: राजेश अरोड़ा-कप्पू सिंह को पीछे छोड़ कप‍िल शर्मा ने लिया ये नया अवतार, सामने आई पहली झलक

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply