कुब्रा सैत हुई थी वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट, फिर लिया गर्भपात करवाने का फैसला

कुब्रा ने 27 जून को अपनी पहली किताब 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' को लॉन्च की थी, जिसमें कुब्रा सैत ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। कुब्रा ने अपनी किताब मे उनके साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग और एबॉर्शन तक  के बारे में एक्ट्रेस अपनी किताब में लिखा है.

  |     |     |     |   Updated 
कुब्रा सैत हुई थी वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट, फिर लिया गर्भपात करवाने का फैसला

कुब्रा सैत (Kubbra Sait)    इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक है। वह वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम’ में कुक्कू का रोल निभाकर काफी सुर्खियों आई थी। अब कुब्रा सैत एक लेखिका भी बन गई हैं। कुब्रा ने 27 जून को अपनी पहली किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ को लॉन्च की थी, जिसमें कुब्रा सैत ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। कुब्रा ने अपनी किताब मे उनके साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग और एबॉर्शन तक  के बारे में एक्ट्रेस अपनी किताब में लिखा है.

नाइट स्टैंड के बाद हो गई थी प्रेग्नेंट

कुब्रा सैत ने अपनी किताब के एक चैप्टर I Wasn’t Ready to Be a Mother में ने बताया है कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसके बाद उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था। उस समय कुब्रा 30 साल की थी। उन्होंने किताब मे बताया है कि उस समय कुब्रा अंडमान में एक ट्रिप पर थीं। ड्रिंक लेने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हुई थीं। इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया.

कुब्रा सैत ने कराया गर्भपात

वही अब एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कुब्रा सैत ने बताया कि- प्रेग्नेंसी का पता चलने के बाद उन्होंने क्या किया था. कुब्रा ने इंटरव्यू मे कहा, ‘मैंने एक हफ्ते बाद गर्भपात कराने का फैसला किया था. मैं तैयार नहीं थी। मैंने अपनी जिंदगी और अपने सफरकी ऐसी कल्पना नहीं की थी.।मुझे लगता है कि उस समय एक इंसान के तौर पर मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मुझे नहीं लगता है कि मैं अभी भी इसके लिए तैयार नहीं हूं।

https://www.instagram.com/p/Cde6le7LuTu/?hl=en

 

कोई पछतावा नहीं है गर्भपात कराने का

कुब्रा ने आगे कहा, ’23 साल की उम्र में शादी और फिर 30 की उम्र में बच्चे करने का औरतों पर जो का दबाव रहता है, मुझे समझ में नहीं आता, ये एक सेट इनविजिबल रूल है। मुझे पता था कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी।’ कुब्रा की माने तो उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है.

कभी-कभी खुद की मदद करना होता है मुश्किल

उन्होंने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा, ‘जाहिर तौर पर मैंने खुद को एक बेकार इंसान महसूस किया था। अपनी उस चॉइस की वजह से मैंने खुद को एक भद्दा इंसान महसूस किय। लेकिन मेरा खुद के लिए बुरा महसूस करना मेरे अंदर से नहीं आया था, बल्कि इस सोच से आया था कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे। मेरी चॉइस मेरे बारे में थी. कभी-कभी खुद की मदद करना मुश्किल होता है। लेकिन यह ठीक भी है। आपको यह करना ही होता है.’

सलमान खान की फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

बता दे की कुब्रा सैत ने सलमान खान की फिल्म रेडी बॉलीवुड में से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था। इसके बाद उन्होंने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया। लेकिन कुब्रा सैत को पहचान नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज सेक्रेड गेम्स से मिली। पिछली बार कुब्रा सैत को एपल टीवी प्लस की सीरीज फाउंडेशन में देखा गया था

46 साल की उमर में सुष्मिता सेन का अपनी 3 शादियों को लेकर बड़ा खुलासा , बोली “भगवान ने बचा लिया ” !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply