रणबीर कपूर की फिल्म ‘Brahmastra’ को KRK ने बताया श्राप, कहा- रणबीर ने 7 साल बर्बाद किए

बॉलीवुड के सबसे कंट्रोवर्सियल क्रिटिक में से एक केआरके (KRK) बॉलीवुड स्टार्स को ट्रोल करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं। केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए इस बार बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पर तंज कसा है। केआरके ने कहा है कि रणबीर कपूर ने अपनी जिंदगी के 7 साल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' के पीछे बर्बाद कर दिए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर की फिल्म ‘Brahmastra’ को KRK ने बताया श्राप, कहा- रणबीर ने 7 साल बर्बाद किए
रणबीर कपूर और केआरके (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के सबसे कंट्रोवर्सियल क्रिटिक में से एक केआरके (KRK) बॉलीवुड स्टार्स को ट्रोल करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं। केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए इस बार बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पर तंज कसा है। केआरके ने कहा है कि रणबीर कपूर ने अपनी जिंदगी के 7 साल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ के पीछे बर्बाद कर दिए हैं।

केआकरे ने रणबीर कपूर की इन दोनों फिल्मों के फ्लॉप होने की भविष्यवाणी भी कर दी है। केआरके ने ट्वीट में लिखा है “पिछले 9 साल से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बन रही है। कनाडियन अक्की भाई हर साल 4 फिल्में करते हैं और 100 करोड़ चार्ज करते हैं। मतलब अक्की की 9 सालों में 36 फिल्मों आई होंगी उन्होंने 3600 करोड़ के करीबन कमाई की। जबकि रणबीर बिना किसी इनकम के इस बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया पर ज्यादा पैसे खर्च कर रहे हैं।”

इसी के साथ ही रणबीर कपूर और उनकी फिल्मों पर कमेंट करते हुए केआरके ने कहा- रणबीर कपूर ने अपने पिछले 7 साल दो फिल्मों में खर्च कर दिए। ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ अगर ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई तो, जो कि यकीनन फेल होने ही वाली हैं, तो इसका मतलब रणबीर ने अपनी जिंदगी के 7 साल बेकार कर दिए।

अब देखना ये होगा कि केआरके की रणबीर कपूर की फिल्मों को लेकर की गई ये भविष्यवाणी कितनी सच और कितनी गलत साबित होती है। ये तो उनकी रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा। ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ रणबीर कपूर की बिग बजट फिल्में हैं। जहां ब्रह्मास्त्र में रणबीर संग आलिया भट्ट नजर आएंगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

Dolly D Cruze Died: एक्ट्रेस डॉली डी क्रूज की हुई सड़क दुर्घटना में मौत, 26 की उम्र में तोड़ा दम

टीवी और बॉलीवुड की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply