KRK: क्या मुंबई में KRK को जान से मारने की साजिश की गयी है? बेटे ने किया सनसनीखेज खुलासा

इन दिनों कई आरोपों से घिरे कमाल आर खान (Kamal R Khan) का ट्विटर हैंडल कई दिनों से बंद पड़ा था. लेकिन जैसे ही गुरुवार को कमाल आर खान की बेल हुई उसके कुछ समय बाद एक्टर के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया जाता हैं. जिसमें बताया जाता हैं की कमाल आर खान (Kamal R Khan) की जान को खतरा हैं.

  |     |     |     |   Updated 
KRK: क्या मुंबई में KRK को जान से मारने की साजिश की गयी है? बेटे ने किया सनसनीखेज खुलासा

Kamal R Khan Latest Twit: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) अक्सर अपने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर्स और फिल्मों को लेकर टिप्पणियां करते रहते हैं. जिसके चलते वो इन दिनों वो कानूनी मामलों में फंसे हैं. दरअसल, कमाल आर खान (Kamal R Khan) के खिलाफ साल 2020 में उनके द्वारा किये गए विवादित ट्वीट और साल 2021 में एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में शिकायत दर्ज की गई थी. हालांकि इस समय कमाल आर खान को इन आरोपों में जमानत मिल गई है. वहीं इस दौरान कमाल आर खान (Kamal R Khan) के ट्विटर हैंडल से जानकारी सामने आई है कि कमाल आर खान की जान को खतरा है.

कमाल आर खान की जान को खतरा :

इन दिनों कई आरोपों से घिरे कमाल आर खान (Kamal R Khan) का ट्विटर हैंडल कई दिनों से बंद पड़ा था. लेकिन जैसे ही गुरुवार को कमाल आर खान की बेल हुई उसके कुछ समय बाद एक्टर के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया जाता हैं. जिसमें बताया जाता हैं की कमाल आर खान की जान को खतरा हैं. जी हां, ये ट्वीट कमाल आर खान (Kamal R Khan) के बेटे फैसल कमाल द्वारा किया गया है.

जिसमें लिखा है कि, ‘मैं हूं केआरके का बेटा फैसल कमाल. मुंबई में मेरे पिता को मारने के लिए कुछ लोग साजिश कर रहे हैं. मैं अभी लंदन में हूं. मैं 23 साल का हूं. मुझे नहीं पता की मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं. मैं अनुरोध करता हूं. अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेन्द्र फडणवीस जी मेरे पिता की जान बचाने के लिए. मैं और मेरी बहन उसके बिना मर जाएंगे.’ यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

सुशांत सिंह की तरह न मरे..:

आगे उन्होंने लिखा कि, ‘क्योंकि मेरे पिता हमारा जीवन है. मैं जनता से भी अनुरोध करता हूं कि मेरे पिता की जान बचाने के लिए उनका समर्थन करें. हम नहीं चाहते कि वो सुशांत सिंह राजपूत की तरह मरे. #WeStandWithKRK’ इस ट्वीट पर कई यूजर्स अपनी राय पेश कर रहे हैं. बता दें, कमाल आर खान (Kamal R Khan) के खिलाफ दर्ज दोनों मामलों में गुरुवार को उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई है.

यह भी पढ़ें: इंडिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में आई ऋचा चड्ढा, ट्रोलर्स को सुनाई खूब खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply