वरुण धवन के बाद अब कृति सेनन भी आईं कोरोना की चपेट में

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नीतू कपूर (Neetu kapoor) के कोरोना संक्रमित होने के बाद, अब एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
वरुण धवन के बाद अब कृति सेनन भी आईं कोरोना की चपेट में
कृति सेनन (फोटो: सोशल मीडिया)

देश में कोरोना महामारी का खतरा अभी टला नहीं हैं। कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं बीते दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नीतू कपूर (Neetu kapoor) के कोरोना संक्रमित होने के बाद, अब एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं। वह हाल ही में चंडीगढ़ से लौटी थीं, जहां वह राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें कैप्शन में लिखा था कि उनकी फिल्म का रैपअप हो गया है और वह घर लौट रही हैं। जब कृति मुंबई वापस आईं तो इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहा था कि वह एक सेकंड के लिए भी अपना मास्क नहीं हटाएंगी।

कृति सेनन (फोटो: सोशल मीडिया)

वहीं कृति सेनन से पहले हाल ही में वरुण धवन और एक्ट्रेस नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वरुण धवन और नीतू कपूर राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रहे थे।

कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी और अब कोरोना वायरस की वजह से इसे फिर से रोक दिया गया है। इसमें शामिल एक्टर अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोरोना टेस्ट किया गया था। इन दोनों कलाकारों की रिपोर्ट्स निगेटिव आई।

प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को बताया सैनिक, कहा- किसानों के डर को खत्म करना जरूरी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply