सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब Kartik Aaryan को डेट कर रही हैं Kriti sanon? मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि ये कपल को-स्टार से कही अधिक हो गए हैं और एक दूसरे को कैमरे की नजरों बचाकर डेट कर रहे हैं। ऐसे में अब अपने डेट की खबरों पर कृति सेनन ने रियेक्ट किया है और खुलकर बातें की हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब Kartik Aaryan को डेट कर रही हैं Kriti sanon? मिला ऐसा जवाब
कृति सेनन और कार्तिक आर्यन (फोटो: सोशल मीडिया)

Kriti Sanon kartik Aaryan Dating Rumors: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि ये कपल को-स्टार से कही अधिक हो गए हैं और एक दूसरे को कैमरे की नजरों बचाकर डेट कर रहे हैं। ऐसे में अब अपने डेट की खबरों पर कृति सेनन ने रियेक्ट किया है और खुलकर बातें की हैं।

कार्तिक और कृति दोनों ही सितारों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया। यहीं नहीं दोनों एक दूसरे की इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी कमेंट कर रहे थे, जिसके बाद से ही दोनों की अफेयर की खबरों को हवा मिली थी। वहीं अब कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है,’इस तरह के रिजल्ट के बाद लोग हमेशा ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं।

कृति ने आगे कहा कि लोगों को कुछ भी बोलने से पहले सच्चाई जान लेनी चाहिए। मुझे नहीं पता कि इंटरनेट अच्छी चीज है या बुरी क्योंकि इस पर लोग इस पर मिली-जुली बातें करते हैं, उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की अफवाहें अब उन्हें परेशान नहीं करती हैं।

कृति यहीं नहीं रुकीं और आगे कहा कि इस तरह की बातों से उन्हें महसूस होता है कि काश मेरी लाइफ इतनी रोचक होती, जितना कि लोग इसमें दिलचस्पी लेते हैं। सेलिब्रिटी फिगर होने का मतलब है लगातार जांच के हिस्से में आना, ये जॉब का हिस्सा है।

ईद पार्टी में Shehnaaz Gill ने लुटाया Salman Khan पर जमकर प्यार, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply