Koffee with Karan 6: आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को लेकर कही ये बड़ी बात

कॉफी विद करण सीजन 6 में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट फुल एंजॉय करते हुए नजर आई...

करण जौहर के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ का पहला प्रोमो आउट हो चुका है। जोकि फुल ड्रामा और मसले से भरा हुआ नजर आ रहा है। प्रोमो में दिखाया गया कि करण जौहर के इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट मेहमान बनकर पहुंची है। जो की शो में मस्ती करती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं शो के दौरान करण जौहर ने दीपिक से उनकी शादी और आलिया से उनके रिलेशन के बारे में भी सवाल किए।

शो का प्रोमो करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा ‘ कॉफी हाउस में गर्ल पॉवर। मस्ती और खेल तो अभी शुरु होने बाकी है। 21 अक्टूबर से शुरु होने जा रहा है कॉफी विद करण सिर्फ स्टार वर्ल्ड पर। वीडियो में करण जौहर दीपिका पादुकोण से कहते हुए नजर आते है कि रणबीर के साथ आप रिलेशनशिप में थी और अब आलिया भट्ट है। इस पर दीपिका कहती हुई दिखाई देती है कि वह नही है और उसके लिए यह सब मुश्किल मत बनाओ।

देखें प्रोमो…

वहीं, जब करण जौहर दोनों एक्ट्रेस से पूछते है कि कौन सबसे पहले शादी करेगा तो इस पर दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे की ओर इशारा करती हुई नजर आती है। इस दौरान आलिया और करण जौहर एक साथ कहते है कि हमें पता है कि कौन झूठ बोल रहा है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट दोनों को एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद आ रही है।

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले करण जौहर ने अपने सोशल अकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी थी कि वो दीपिका और आलिया के साथ अपने शो कॉफी विद करण एक सीजन 6 की शुरुआत करने वाले हैं जो की काफी मजेदार होने वाली है।

Leave a Reply