जानिए क्या करती है मिथुन चक्रवर्ती की बेहद बोल्ड और सेक्सी बेटी दिशानी ? कचरे के ढेर से उठाकर लिया था गोद

मिथुन चक्रवर्ती परिवार की बेटी होने की वजह से दिशानी चक्रवर्ती को फिल्मों का काफी शौक हैं. इसलिए दिशानी चक्रवर्ती न्यू यॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं और अभी भी दिशानी वहीं मौजूद हैं. दिशानी चक्रवर्ती कई शार्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं.

  |     |     |     |   Updated 
जानिए क्या करती है मिथुन चक्रवर्ती की बेहद बोल्ड और सेक्सी बेटी दिशानी ? कचरे के ढेर से उठाकर लिया था गोद

बॉलीवुड के स्टार किड्स अक्सर चर्चा में रहते है. कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखा चुकें है, तो कुछ ऐसे भी है जो अभी इसकी तैयारी कर रहे हैं. उनमें से एक बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) हैं.

Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती परिवार की बेटी होने की वजह से दिशानी चक्रवर्ती को फिल्मों का काफी शौक हैं. इसलिए दिशानी चक्रवर्ती न्यू यॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं और अभी भी दिशानी वहीं मौजूद हैं. दिशानी चक्रवर्ती कई शार्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं. दरअसल साल 2017 में हॉली स्मोक शॉर्ट फिल्म के जरिए दिशानी चक्रवर्ती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद दिशानी चक्रवर्ती अंडरपास और स्बटेल एशियन डेटिंग विद पीबीएम जैसी शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं.यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

Dishani Chakraborty
Dishani Chakraborty

दिशानी चक्रवर्ती की फैन फॉलोइंग

इसके अलावा दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए दिशानी काफी जानी जाती है. आए दिन इंस्टाग्राम पर दिशानी चक्रवर्ती की सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो चर्चा का विषय बनती रहती हैं. बात की जाए दिशानी चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की तो उसकी संख्या 90.7 K के पार है. यह भी पढ़े:  Iran Protest: ‘हिजाब विरोध’ के समर्थन में तुर्की की मशहूर सिंगर मेलेक मोसो ने की ऐसी हरकत, मचा बवाल

Dishani Chakraborty
Dishani Chakraborty

कचरे के ढेर से मिली थी दिशानी

बता दें दिशानी वही लड़की हैं जिसे सालों पहले मिथुन चक्रवर्ती ने गोद लिया था. दिशानी को उनके मां बाप कचरे के ढेर पर छोड़ गए थे, जब ये बात मिथुन चक्रवर्ती को पता लगी तो वह अनाथालय से दिशानी को गोद ले आए. गोद लेने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने अपने तीन बेटों के साथ दिशानी चक्रवर्ती का पालन-पोषण बड़े ही प्यार से किया. इसमें मिथुन की वाइफ योगिता बाली ने उनका भरपूर सहयोग दिया. दिशानी ने अपनी स्कूली शिक्षा तमिलनाडु के कोयंबटूर शहर के द मोनार्च इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की थी.

यह भी पढ़ें: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply