कियारा आडवाणी ने कार्तिक आर्यन को लेकर कही अपने दिल की बात, कहा- हमारी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया…’

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं इस बीच कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के साथ काम करने को लेकर अपनी दिल की बात साझा की है.

  |     |     |     |   Updated 
कियारा आडवाणी ने कार्तिक आर्यन को लेकर कही अपने दिल की बात, कहा- हमारी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया…’

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने दर्शकों का खूब दिल जीता है. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी जबरस्दत नजर आई थी. वहीं अब फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद ये जोड़ी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में साथ नजर आने वाले है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. दोनों के फैंस फिल्म के इंतजार में बैठे हैं. वहीं इस बीच कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के साथ काम करने को लेकर अपनी दिल की बात साझा की है.

साथ काम करने पर जाहिर की खुशी :

‘भूल भुलैया 2’ के बाद अब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वही इस बीच कार्तिक आर्यन के साथ काम करने को लेकर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की खुशी का ठिकाना नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू दौरान कियारा ने बताया कि, ‘सौभाग्य से भूल भुलिया 2 हमारी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. हमने फिल्म में काफी अच्छा काम किया. हमने बेहद शानदार नोट पर शुरुआत की. हमने अपनी नेक्स्ट फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और इस महीने के अंत में एक साथ शूटिंग करेंगे. मैं एक बार फिर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं!’. यह भी पढ़ें: KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस रोल में दोनों आएंगे नजर :

आगे कियारा (Kiara Advani) ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ मेरी पसंदीदा जॉनर है, फिल्म में मेरा रोल कथा का है और कार्तिक का सत्या का है. मेरे आखिरी रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘कबीर सिंह’ को भी सभी ने खूब प्यार दिया था’. समीर विद्वांस द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ से कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कियारा (Kiara Advani) की तस्वीर कुछ दिनों पहले सामने आई थी.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

काम की बात करें तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ‘सत्यप्रेम की कथा’ के बाद फिल्म ‘आरसी 15’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कियारा के साथ साउथ एक्टर राम चरण मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज की जाएगी. वहीं कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) जल्द ही अनुराग बसु की फिल्म ‘आशिकी 3’ में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने के लिए सलमान खान ने कसी कमर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ आउ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply