फिल्म इंदु की जवानी की हिरोइन फाइनल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

कॉमेडी फिल्म 'इंदु की जवानी' की हिरोइन के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani Indoo Ki Jawani Film) के नाम पर मुहर लग गई है। बांग्ला लेखक और फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म इंदु की जवानी की हिरोइन फाइनल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लगाएंगी कॉमेडी का तड़का
'इंदु की जवानी' फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होगी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani Films) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, भला हो भी क्यों ना, एक के बाद एक बड़े बजट की फिल्में उनकी झोली में जो गिर रही हैं। जून में वह शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh Film) में नजर आएंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस समय वह विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ की शूटिंग कर रही हैं। अब एक और फिल्म उनके खाते में जुड़ी है जिसका नाम ‘इंदु की जवानी’ (Kiara Advani Indoo Ki Jawani Film) है।

बांग्ला लेखक और फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता (Abir Sengupta Indoo Ki Jawani Film) इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी फिल्म के निर्माता हैं। निरंजन अयंगर और रायन स्टीफन इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू हो रही है।

‘इंदु की जवानी’ फिल्म (Indoo Ki Jawani Film Release Date) की बात करें तो इस फिल्म में कियारा आडवाणी इंदु गुप्ता नाम की लड़की के रोल में नजर आएंगी। गाजियाबाद की रहने वाली इंदु डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करती है और फिर एक दिन उससे किस तरह गड़बड़ी होने लगती है, फिल्म इसी कहानी पर आधारित है।

कियारा आडवाणी ने फिल्म को लेकर कहा, ‘मैं बहुत एक्साइटेड हूं। फिल्म की कहानी बेहद मजेदार है। मैंने तो कभी डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन मेरे कई दोस्त हैं जो इन ऐप्स का यूज करते हैं और उनके अनुभव बेहद मजेदार हैं।’

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में होने पर क्या बोलीं कियारा आडवाणी

देखिए शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का गाना ‘बेख्याली’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

    Anonymous

    21

Leave a Reply