Sidharth Malhotra के साथ अपने रिलेशनशिप की अफ़वाह पर नराज हुई Kiara Advani, ‘मिर्ची मसाला वाले स्रोत’ कौन हैं।

इंटरव्यू में कियारा आडवाणी Kiara Advani ने प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करते हुए कहां “मैं इन अफवाहों से बची नहीं हूं, खासकर जब यह (अफवाह) आपके प्राइवेट लाइफ के बारे में हो। काम के मोर्चे पर, शुक्र है, मुझे कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ जहां कुछ ऐसा कहा गया हो जिसने मुझे या मेरे परिवार को प्रभावित किया हो, लेकिन पर्सनली तौर पर, जब मेरे बारे में इस तरह की बाते होती हैं तो यह मेरी प्राइवेट लाइफ पर असर डालता हैं,

  |     |     |     |   Published 
Sidharth Malhotra के साथ अपने रिलेशनशिप की अफ़वाह पर नराज हुई Kiara Advani, ‘मिर्ची मसाला वाले स्रोत’ कौन हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी Kiara Advani  अक्सर अपने बोल्ड लुक और फिल्मो के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। खबरें है की कियारा आडवाणी Kiara Advani इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा Sidharth Malhotra को डेट कर रही है।  बीते दिनों कियारा और सिद्धार्थ के ब्रेक-अप की अफवाहों ने जमकर सुर्खियां बटोरीं थी, जिसके तुरंत बाद ही मीडिया रिपोर्ट्स ने इस बात की पुष्टि कि थी के यह कपल एक बार फिरसे एक साथ है। वही अब, कियारा आडवाणी Kiara Advani ने सिद्धार्थ मल्होत्रा Sidharth Malhotra के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में फैली कई अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कियारा आडवाणी Kiara Advani ने पहली बार अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में खुलकर बात की है।

दरअसल इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कियारा आडवाणी Kiara Advani ने प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करते हुए कहां “मैं इन अफवाहों से बची नहीं हूं, खासकर जब यह (अफवाह) आपके प्राइवेट लाइफ के बारे में हो। काम के मोर्चे पर, शुक्र है, मुझे कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ जहां कुछ ऐसा कहा गया हो जिसने मुझे या मेरे परिवार को प्रभावित किया हो, लेकिन पर्सनली तौर पर, जब मेरे बारे में इस तरह की बाते होती हैं तो यह मेरी प्राइवेट लाइफ पर असर डालता हैं, तब मैं यह सोचती हूँ कि यह बात आ कहां से रही है?” गलत अफवाहों पर सवाल उठाते हुए, कियारा ने कहा कि वह जानना चाहती हैं कि यह ‘मिर्ची मसाला वाले स्रोत’ कौन हैं।

कियारा Kiara Advani ने आगे कहा कि, “मुझे जो बात परेशान करती है वह यह है कि आप दिन के अंत तक ऐसे काम करते हैं, कि आपका काम बोले आप नहीं, और इसलिए आप नहीं चाहते कि आपके जीवन के कुछ अन्य पहलू ख़बरों में आएं, लेकिन ऐसा होता है और आप इसमें कुछ नहीं कर पाते। और मुझे लगता है की इससे बच्चने के लिए बस हमें अपनी चमड़ी को मोटी और ढीट बना लेना चाहिए और अपनी आँखों और कानों को बंद कर लेना चाहिए ताकि हम पर इसका कोई असर ही ना हो। क्योंकि इसका कोई अंत नहीं है जितना ज्यादा आप इस पर रियेक्ट करोगे यह उतना ही ज्यादा फैलेगा।

बता दें की कियारा Kiara Advani फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आई थी और अब वह जल्द ही फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ में नजर आएंगी। जो एक मल्टी-स्टारर फिल्म हैं इस फिल्म में कियारा के साथ वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली शामिल हैं। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply