Khesari Lal Yadav ने ‘रॉकस्टार’ बन किया Raksha Gupta संग जमकर रोमांस, देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों एक के बाद एक हिट गाने दे रहे हैं। उनके वीडियो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते हैं। हाल ही में खेसारी और रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) स्टारर सॉन्ग 'दिल दीवाना' (Dil Deewana) रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों स्टार्स की बेहतरीन ट्यूनिंग देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav ने ‘रॉकस्टार’ बन किया Raksha Gupta संग जमकर रोमांस, देखें वीडियो
खेसारी लाल यादव (फोटो: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों एक के बाद एक हिट गाने दे रहे हैं। उनके वीडियो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते हैं। हाल ही में खेसारी और रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) स्टारर सॉन्ग ‘दिल दीवाना’ (Dil Deewana) रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों स्टार्स की बेहतरीन ट्यूनिंग देखने को मिल रही है।

खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता का इस गाने में जमकर रोमांस देखने को मिल रहा है। दर्शक इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। ‘दिल दीवाना’ गाने को मिली सक्सेस के बाद अब खेसारी लाल यादव अब रक्षा गुप्ता संग एक नया गाना लेकर आने वाले हैं।

खेसारी लाल यादव का गाना ‘दिल दीवाना’ (Dil Deewana):

खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता के गाने का टीजर रिलीज किया जा चुका है, जिसे आप खेसारी लाल की तरफ से फैंस के लिये एक ट्रीट समझ सकते हैं। खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता के नये गाना का नाम है ‘आजा रील पे देखावतानी।’ अपकमिंग सॉन्ग में दोनों ही भोजपुरी स्टार्स एक लुक में नजर आने वाले हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धीरे-धीरे अब खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक बनती जा रही है। ‘दिल दीवाना’ गाने में इनकी केमिस्ट्री लोगों के दिलों पर गहरा असर करती दिख रही है। गाने में दोनों के डांस मूव्स भी शानदार नजर आ रहे हैं।

Urfi Javed का सामने आया एक और अतरंगी अवतार! देखते रह जाएंगे ये लुक!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply