Khesari Lal Yadav song: खेसारी को प्यार में मिला धोखा! आंखों के सामने लेडी लव ने रचाई शादी

भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट गाने दे रहे हैं। खेसारी लाल अपना काम पूरी शिद्दत से करते हैं, जिसका परिणाम हमेशा शानदार मिलता है। एक्टर की पर्सनल लाइफ में चाहें कितनी ही उथल-पुथल क्यों ना चले, लेकिन उन्होंने उसका असर कभी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ने नहीं दिया। इसलिये पर्सनल किस्सों में उलझने के बावजूद खेसारी लाल के बैक टू बैक गाने रिलीज हो रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav song: खेसारी को प्यार में मिला धोखा! आंखों के सामने लेडी लव ने रचाई शादी
खेसारी लाल यादव (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bhojpuri Sad Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट गाने दे रहे हैं। खेसारी लाल अपना काम पूरी शिद्दत से करते हैं, जिसका परिणाम हमेशा शानदार मिलता है। एक्टर की पर्सनल लाइफ में चाहें कितनी ही उथल-पुथल क्यों ना चले, लेकिन उन्होंने उसका असर कभी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ने नहीं दिया। इसलिये पर्सनल किस्सों में उलझने के बावजूद खेसारी लाल के बैक टू बैक गाने रिलीज हो रहे हैं।

हाल ही में खेसारी का गाना ‘मडवा में यरवा (Madwa Me Yarwa) रिलीज हुआ है। भोजपुरी अभिनेता का ये गाना उनके बाकी सॉन्ग्स से काफी अलग है। ये एक सैड सॉन्ग है। इस गाने में खेसारी लाल प्यार में धोखा मिलने के बाद दर्द में तड़पते हुए दिख रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल संग मेघाश्री (Meghashree) नजर आ रही हैं।

खेसारी लाल यादव का गाना:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल, मेघा श्री पर अपना दिल हार बैठते हैं। वो हर हाल में मेघाश्री का प्यार पाने चाहते हैं लेकिन इश्क में हमेशा वैसा नहीं होता है, जैसा कि हम सोचते हैं। अंत में खेसारी लाल को उनका प्यार नहीं मिल पाता। मेघाश्री खेसारी को धोखा देकर किसी और के साथ शादी कर लेती हैं।

Karan Mehra ने अपनी बीवी Nisha Rawal पर लगाया आरोप, कहा- मेरे ही घर में गैर मर्द के साथ…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply