VIDEO: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर जानलेवा हमला, कहा- मेरी हत्या ना करें प्लीज!

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर जानलेवा हमला किया गया है। दस लड़कों का सिर फट गया। यहां तक खेसारी लाल यादव पर ईंट-पत्थर से मारा गया।

By   |    |   1,638 reads   |  0 comments
VIDEO: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर जानलेवा हमला, कहा- मेरी हत्या ना करें प्लीज!

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर जानलेवा हमला किया गया है। खेसारी लाल यादव ने बताया है कि उनकी तीन गाड़ियों को चकनाचूर कर दिया गया। इतना ही नहीं इनके दस लड़कों का सिर फट गया। यहां तक खेसारी लाल यादव पर ईंट-पत्थर से मारा गया। खेसारी इस हमले में बुरी तरह घायल हैं। इन्होंने रो-रो कर अपनी दास्तान सुनाई है। वे कह रहे हैं कि मुझे मत मारें, मेरी हत्या मत किजिए, सरकार और पुलिस मेरी मदद करें। नहीं तो मुझे मौत के घाट उतार दिया जाएगा। इस हमला के बाद खेसारी सदमे में हैं। बिहार सरकार से उन्होंने सुरक्षा की मांग की है। इस घटना को लेकर उन्होंने जातिवादी लोगों पर निशाना साधा है।

दरअसल, बिहार के वैशाली जिला में शनिवार की रात शहीदों की याद में एक कार्यक्रम रखा गया था। वहीं पर खेसारी यादव अपनी टीम के साथ गए थे। बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकौशन बाजार में ये घटना घटी। रविवार को फेसबुक पर लाइव आकर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने बताया, ‘कार्यक्रम के दौरान जनरेटर को बंद कर दिया गया। इसके बाद अचानक हमला किया गया। इस हमले में दस साथियों का सिर फट गया। इसके साथ ही उन पर ईंट-पत्थर से बमबारी की गई। किसी तरह जान बचाकर गाड़ी में भागे लेकिन बदमाशों ने मेरी तीन गाड़ियों को चकनाचूर कर दिया गया। मेरे साथी मुझे किसी तरह लेकर वहां से निकले तब जाकर जान बच पाई। मेरे हत्या की साजिश नकाम हो गई लेकिन मैं बिहार में सुरक्षित नहीं हूं।’

किया गया खेसारी लाल यादव की हत्या का साजिश

Posted by Khesari Lal Yadav on Sunday, October 28, 2018

सदमे में खेसारी लाल
आगे उन्होंने कहा, ‘मैं महाराजगंज से चुनाव नहीं लड़ना चाहता हूं, कलाकार हूं मुझे चैन से जीने दिजिए। हां, मैंने गुजरात में मारे गए बिहारी मजदूर के बच्चों को गोद लेकर सामाजिक संदेश दिया है। इसके चलते मुझे निशाने पर नहीं लें। मेरा राजनीति से कोई संबंध नहीं है। आपको मेरी जाति से दिक्कत है तो फिर आप मुझे अकेले ही मार दें। लेकिन इस तरह मेरे कार्यक्रम में हमला बोल कर फैंस को घायल ना करें। मेरे कार्यक्रम को यादव जाति के अलावा भी लोग देखते हैं। प्लीज उनको कुछ ना करें। मैंने कईयों के सिर को फटते देखा, रोते-चिल्लाते देखा है। मैं पूरी तरह सदमें में हूं। बिहार पुलिस व सरकार मेरी मदद करें।’ अब देखना है कि प्रशासन की ओर से क्या कार्रवाई की जाती है। इस दौरान खेसारी लाल रोते हुए फरियाद कर रहे थे।

#गुजरात_में_मारे_गए_हमारे_बिहार_के_गया_ज़िला_के_अमरजीत_भाई_के_बच्चों_को_खेसारी_भैया_ने_लिया_गोद….!!#सरकार🙏जय श्री कृष्णा🙏

Posted by Kumar Pranav on Saturday, October 20, 2018

ये वीडियो भी देखें…

Leave a Reply