Khesari Lal Yadav का Pawan Singh पर वार! कहा-‘मंच पर दारू पीकर नहीं जाना चाहिए’

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक समय पर काफी करीबी दोस्त रहे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच अब जुबानी जंग छिड़ चुकी है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav का Pawan Singh पर वार! कहा-‘मंच पर दारू पीकर नहीं जाना चाहिए’
पवन सिंह और खेसारी लाल (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh and Khesari Lal Yadav Controversy: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक समय पर काफी करीबी दोस्त रहे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच अब जुबानी जंग छिड़ चुकी है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

बिहार की राजधानी पटना के एक कार्यक्रम में पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा। रिपोर्ट्स की मानें तो पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “कोई यहां जा रहा है कोई वहां, जिसे जहां जाना है वहां जाए, हम वहां कबका काम करके आ चुके हैं।” इसी के साथ उन्होंने आगे कहा “इस तरह के लोग अभी ये कल्पना भी नहीं कर सकते कि पवन सिंह कहां-कहां गाना गाएंगे।” पवन सिंह के इस बयान पर खेसारी लाल यादव ने भी अब पलटवार किया है।

खेसारी लाल यादव ने अपने एक इंस्टा वीडियो पर पवन सिंह के बयान का जवाब देते हुए कहा है कि “खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा करो। मैं जिन्हें इतना बड़ा मानता था उन्हें मेरे नाम से दिक्कत है।” इसी के साथ खेसारी लाल यादव ने आगे कहा “मंच पर इंसान को अच्छे मन से रहना चाहिए, दारू पीकर नहीं जाना चाहिए। दारू पीकर जाना अच्छी बात नहीं है।”

इसी के साथ ही खेसारी लाल ने आगे कहा “कुछ लोगों को लगता है कि उनके द्वारा खींची लकीर पर ही दुनिया चलती है, तो आप ही निर्णय ले लीजिए कि आदरणीय भिखारी ठाकुर जी, शारदा सिन्हा जी, मृदुल जी, मनोज तिवारी जैसे दिग्गजों ने कुछ नहीं किया। ये बहुत ही शर्मनाक बात है और मैं ऐसे लोगों से प्रतियोगिता नहीं करता, बस अपना काम करता हूं।”

Ranveer Singh का अतरंगी लुक फिर हुआ वायरल! टाइगर प्रिंट टी-शर्ट और रेड जिंस पहने आए नजर

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply