Khesari Lal Yadav को Akshara Singh की इस हरकत पे आया गुस्सा, देखें वायरल वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हिट मशीन खेसारी लाल का जादू इन दिनों दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फैमिली को मिली धमकियों से परेशान और बिहार पुलिस की अनसुनी से आहत होने के बाद भी खेसारी लाल का हौसला बुलंद है। इन हौसले के लिए खेसारी लाल यादव अपने फैंस पर को धन्यवाद दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav को Akshara Singh की इस हरकत पे आया गुस्सा, देखें वायरल वीडियो
खेसारी लाल और अक्षरा सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हिट मशीन खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) का जादू इन दिनों दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फैमिली को मिली धमकियों से परेशान और बिहार पुलिस की अनसुनी से आहत होने के बाद भी खेसारी लाल का हौसला बुलंद है। इन हौसले के लिए खेसारी लाल यादव अपने फैंस पर को धन्यवाद दिया है।

खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक भोजपुरी गाना ‘आग लगे ना राजा’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खेसारी और अक्षरा का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना तेजी से यूट्यूब भी हिट है। इस जोड़ी ने एक साथ भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी है।

इस जोड़ी के इस रोमांटिक गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना ‘आग लगे ना राजा’ सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है। गाना इतना जबरदस्त है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे है।

बता दें कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ गायकी की वजह से भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। खेसारी लाल का तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है।

Lock Upp Winner: Munawar Faruqui ने अपने नाम की जीत की ट्रॉफी, मिला इतना कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply