Khatron Ke Khiladi 11 winner: Arjun Bijlani ने जीता KKK11 का खिताब! Divyanka Tripathi को दी मात

खतरों के खिलाड़ी 11 ( Khatron Ke Khiladi 11) के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। शो के लिए सीजन 11 का विनर मिल गया है। शो के फिनाले में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi ) को मात देते हुए टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 का खिताब अपने नाम कर लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 11 winner: Arjun Bijlani ने जीता KKK11 का खिताब! Divyanka Tripathi को दी मात
अर्जुन बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी (फोटो: सोशल मीडिया)

Khatron Ke Khiladi 11 winner: खतरों के खिलाड़ी 11 ( Khatron Ke Khiladi 11) के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। शो के लिए सीजन 11 का विनर मिल गया है। शो के फिनाले में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi ) को मात देते हुए टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 का खिताब अपने नाम कर लिया है।

‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 का फिनाले मंगलवार को मुंबई में शूट हुआ, इस दौरान दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह( Vishal Aditya Singh ), श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) जैसे बड़े कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। विशाल आदित्य सिंह तीसरे नंबर पर बाहर हो गए जिसके बाद दिव्यांका और अर्जुन के बीच में मुकाबला देखने को मिला।

पत्रकार सलिल अरुण कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी और बताया कि अर्जुन बिजलानी शो के विनर बन गए हैं। अर्जुन बिजलानी ने शो के हर खतरनाक स्टंट को पूरी शिद्दत के साथ किया और जीत हासिल की।

अर्जुन बिजलानी के साथ टॉप 3 दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह पहुंचे थे। जिसके बाद हुए टास्क में पहले विशाल बाहर हो गए और फिर फाइनल मुकाबले में अर्जुन ने दिव्यांका को मात दी।

पोनोग्राफी केस में राज कुंद्रा को मिली जमानत! शिल्पा शेट्टी का पोस्ट हुआ वायरल

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply