KGF Chapter 2: संजय दत्त ने कैंसर के इलाज के दौरान ही शूट किया था क्लाइमैक्स! बताया- ‘तब भी चल रहे थे कीमो…

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash), बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' इस हफ्ते यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिस वक्त ये फिल्म प्रोडक्शन के दौर में थी, तब देश में कोरोना काफी तेजी से फैल रहा था। उसी वक्त संजय दत्त को अपने कैंसर पीड़ित होने की जानकारी मिली थी। अब संजय दत्त ने इस बारे में बात करते हुए उस कठिन दौर को याद किया है।

  |     |     |     |   Updated 
KGF Chapter 2: संजय दत्त ने कैंसर के इलाज के दौरान ही शूट किया था क्लाइमैक्स! बताया- ‘तब भी चल रहे थे कीमो…
संजय दत्त (फोटो: सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2: कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash), बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ इस हफ्ते यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिस वक्त ये फिल्म प्रोडक्शन के दौर में थी, तब देश में कोरोना काफी तेजी से फैल रहा था। उसी वक्त संजय दत्त को अपने कैंसर पीड़ित होने की जानकारी मिली थी। अब संजय दत्त ने इस बारे में बात करते हुए उस कठिन दौर को याद किया है।

संजय दत्त ने अपने कैंसर के इलाज के दौरान ही केजीएफ 2 के क्लाइमेक्स सीन्स को शूट किया था। अभिनेता ने इस बारे में बात करते हुए बताया, ‘हां ये मेरे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार के लिए भी काफी कठिन समय था। मेरा तभी भी इलाज चल रहा था और उस दौरान कीमो के सेशंस चल रहे थे। जब मैंने क्लाइमेक्स के लिए शूटिंग शुरू की थी, तब मैं कैंसर से पूरी तरह नहीं उबरा था। आप तब ऐसी चीजें कर पाते हैं, जब आपके जीवन में रॉक-सॉलिड सपोर्ट सिस्टम हो।’

संजय दत्त बताते हैं कि ‘मेरे परिवार की ताकत और मेरे जुनून ने मुझे एक्टिंग में वापस लाने के लिए मानसिक रूप से मजबूत किया। मेरी परवरिश कभी ना हार मानने वाले मोटिवेशन के साथ हुई है। इसी वजह और भगवान की कृपा से मैं आज कैंसर से अपनी जंग जीत कर सामान्य जीवन में फिर से वापस आ गया हूं।

बता दें, फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय की सेहत का ध्यान रखते हुए मेकर्स ने संजय दत्त को बॉडी डबल की मदद लेने का सुझाव दिया था, लेकिन संजय ने इसके लिए साफ़ मना कर दिया और पूरे सीन को खुद ही शूट किया।

Ranbir-Alia कपूर खानदान का पुश्तैनी RK House लेंगे सात फेरे! आखिर क्यों खास है ये मकान?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply