KGF Chapter 2: फिल्म का पहला दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन होगा खलनायक अधीरा के किरदार का खुलासा

केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्ट जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के पोस्टर ने आते ही लोगों के दिलों में खलबली सी मचा दी है। इस फिल्म में अधीरा के किरदार की झलक दिखाई गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
KGF Chapter 2: फिल्म का पहला दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन होगा खलनायक अधीरा के किरदार का खुलासा
केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर रिलीज (फोटो साभार- ट्विटर)

केजीएफ चैप्टर 1 के धमाकेदार रिस्पॉन्स के बाद अब निर्माताओं ने आज यानी 26 जुलाई को केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का पहला पोस्टर (Poster) जारी किया है। फिल्म के पहले पोस्टर में एक अधीरा (Adheera) नाम के नए करिदार से लोगों को इंट्रोड्यूस करवाया गया है, जिसका चेहरा भले ही पोस्टर में नहीं दिखाया गया है, लेकिन पोस्टर को देखकर ये साफ पता लग रहा है कि फिल्म के आने वाले पार्ट में इस किरादर का अहम हिस्सा होगा।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी करते हुए बताया कि अधीरा (KGF Chapter 2 Adheera) के किरदार से पर्दा 29 जुलाई की सुबह 10 बजे उठेगा। फिल्म के पहले पोस्टर के जरिए ‘अधीरा’ नाम के किरदार से लोगों कोपरिचित करवाया गया है, जिसने फ़िल्म के इर्दगिर्द एक रहस्य पैदा कर दिया है। निर्माताओं द्वारा रिलीज किया गया यह पोस्टर रहस्यमय और दिलचस्प नज़र आ रहा है,  जिसमें हमें एक बंद मुट्ठी में गंभीर लुक वाले शेर की छवि के साथ एक अंगूठी दिखाई दे रही है जो दृढ़ संकल्प, शक्ति और संघर्ष की तरफ़ इशारा कर रही है। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में संजय दत्त किसी मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। इसके साथ ही खास बात तो यह है कि 29 जुलाई को एक्टर का जन्मदिन भी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं की अधीरा के किरदार में वह नजर आ सकते हैं।

यहां देखिए फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर

बड़े पैमाने पर बन रही इस मिल्टस्टार फ़िल्म में शानदार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा जो दर्शकों के सामने शानदार विजुअल पेश करेगा। हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ में मजबूत और दमदार डायलॉग के साथ, फिल्म हर वर्ग के साथ-साथ जनसमूह का मनोरंजन करते हुए नज़र आएगी। केजीएफ की टीम में मुख्य अभिनेता के रूप में कन्नड़ सुपरस्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी शामिल हैं जो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ की गई कन्नड़ फिल्म केजीएफ की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक क्रॉसओवर कंटेंट को स्वीकार करने को इच्छुक हैं, और अब केजीएफ चैप्टर 2 की घोषणा के साथ उम्मीदें दोगुना बढ़ गई हैं। भारत में 2460 स्क्रीन के साथ कन्नड़ फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था, जिसमें से 1500 हिंदी स्क्रीन , 400 कन्नड़ स्क्रीन, 400 तेलुगु स्क्रीन, 100 तमिल स्क्रीन, 60 मलयालम स्क्रीन शामिल थी। केजीएफ चैप्टर 1 रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म थी और अब प्रोडक्शन हाउस केजीएफ चैप्टर 2 के साथ एक मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़ने के लिए तैयार है।

KGF: Chapter 2: फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस!

यहां देखिए संजय दत्त से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply