KGF Chapter 2 Box Office collection: जारी है KGF Chapter 2 की ताबड़तोड़ कमाई, जल्द होगी 1000 Cr क्लब में शामिल

साऊथ सुपरस्टार यश (yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) लगातार शानदार कमाई कर रही है। यश की ये फिल्म नए रिकॉर्ड बना रही है। Kgf Chapter 2 बढ़ते वक्त के साथ कामियाबी की सीढ़ियां चढ़ती जा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
KGF Chapter 2 Box Office collection: जारी है KGF Chapter 2 की ताबड़तोड़ कमाई, जल्द होगी 1000 Cr क्लब में शामिल
KGF 2 (फोटो: इंस्टाग्राम)

KGF Chapter 2 Box Office collection: साऊथ सुपरस्टार यश (yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) लगातार शानदार कमाई कर रही है। यश की ये फिल्म नए रिकॉर्ड बना रही है। Kgf Chapter 2 बढ़ते वक्त के साथ कामियाबी की सीढ़ियां चढ़ती जा रही है। फिल्म की कमाई थमने का नाम ही नहीं ले रही और दुनियाभर में इस फिल्म का डंका बज रहा है।

KGF Chapter 2 के हिंदी वर्जन ने 300 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है। अब KGF 2 हिंदी सिनेमा की 300 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली 10वीं फिल्म बन गई है। तरण आदर्श ने हाल ही में फिल्म की कमाई के अनुमानित आंकड़े शेयर किए हैं।

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक केजीएफ 2 रिलीज के सेकेंड सनडे यानी 11वें दिन 300 करोड़ की कमाई कर लेगी। फिल्म की कमाई के 10 दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। शुक्रवार को फिल्म ने 11.56 करोड़ कमाए वहीं शनिवार को 18.25 करोड़ की कमाई की। इस लिहाज से 10 दिनों में फिल्म ने 298.44 करोड़ कमा लिए हैं।

‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने सिर्फ पांच दिनों में कमाई की तबाही मचा दी है। फिल्म ने भारत के साथ-साथ विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन किया है। रिलीज के पांचवें दिन भी फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। रिलीज के 10वें दिन ही दुनिया भर में इसकी कुल कमाई 800 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है।

संजय दत्त के लिए खास है ‘KGF: चैप्टर 2’, एक्टर ने नोट शेयर कर बताई वजह!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply