KGF 2: यश और संजय दत्त की फिल्म पहले वीकेंड में कमा सकती है इतने करोड़! ‘RRR से ज्यादा उम्मीद…’

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) और बॉलीवुड के भाई संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) इस महीने 14 अप्रैल को रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की बड़ी कमाई का लेकर अभी से काफी उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही अब तक 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है! महज 12 घंटे में ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 3.35 करोड़ रुपये कमा लिए थे। एडवांस बुकिंग से फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
KGF 2: यश और संजय दत्त की फिल्म पहले वीकेंड में कमा सकती है इतने करोड़! ‘RRR से ज्यादा उम्मीद…’
kgf 2 (फोटो: सोशल मीडिया)

KGF 2: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) और बॉलीवुड के भाई संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) इस महीने 14 अप्रैल को रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की बड़ी कमाई का लेकर अभी से काफी उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही अब तक 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है! महज 12 घंटे में ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 3.35 करोड़ रुपये कमा लिए थे। एडवांस बुकिंग से फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

मेकर्स को काफी उम्मीद है कि ये फिल्म आरआरआर की तरह बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी। यश एक कन्नड़ सुपरस्टार हैं तो ट्रेड पंडितों का मानना है कि ओपनिंग वीक में ही फिल्म कर्नाटक में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी। जबकि सिर्फ हिंदी से फिल्म को 5-6 करोड़ की शुरुआती कमाई होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) में यश एक गैंस्टर की भूमिका में हैं। संजय दत्त इस फिल्म में विलेन अधीरा का रोल कर रहे हैं। जबकि रवीना टंडन को देश की मुख्यमंत्री के तौर पर नजर आएंगी। हाल ही में जब यश से सलमान खान और शाहरुख खान से तुलना की बात की गई तो उन्होंने साफ किया कि वो इन्हें देखकर बड़े हुए हैं और ऐसे में उनसे तुलना का कोई सवाल नहीं उठता।

अब देखना होगा कि यश का जादू दर्शकों पर कितना चलता है। केजीएफ 2 एसएस राजामौली की आरआरआर जितना धमाल मचाती है या उसके आगे फीकी पड़ जाती है।

Khesari Lal Yadav ने नई एक्ट्रेस संग किया जबरदस्त रोमांस! वीडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply