फिल्म केसरी का पहला टीजर रिलीज, अफगानों से यूं टक्कर लेते दिखी अक्षय कुमार की खून से लथपथ तलवार

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसरी का टीजर आज रिलीज हो गया है। टीजर में कुछ लोग भागते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिनके हाथ में लाठियां-तलवार हैं। टीजर में फिल्म की रिलीज डेट 21 मार्च बताई गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म केसरी का पहला टीजर रिलीज, अफगानों से यूं टक्कर लेते दिखी अक्षय कुमार की खून से लथपथ तलवार
फिल्म 'केसरी' का पोस्टर। (साभारः इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार और परीणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘केसरी’ का आज टीजर लॉन्च हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक हवलदार और परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म के इस 29 सेकंड के टीजर में कुछ लोग भागते हुए दिख रहे हैं, जो एक किलेनुमा खंडहर के बीचों बीच इकट्ठा हो रहे हैं। इन लोगों के हाथ लाठियां और तलवारें हैं।

इस दौरान एक व्यक्ति का हाथ दिखाई देता है जिसमें उसने एक बड़ी कड़ा नुमा रिंग पकड़े हुए है और दूसरे हाथ में खून से लथपथ तलवार है। संभवतः यह अक्षय कुमार का हाथ है। फिल्म के आखिरी में अक्षय कुमार को हाथ में बंदूक लेकर हुंकार भरते हुए दिखाया गया है। जोकि फिल्म के पोस्टर के रूप में पहले सबके सामने आ चुका है। इसमें अक्षय कुमार हवलदार की वर्दी पहने हुए हैं। टीजर में फिल्म की रिलीज डेट 21 मार्च बताई गई है।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ट्रेलर

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘केसरी’ का टीजर शेयर किया और कहा,’यह एक अविश्ववसनीय सच्ची कहानी है। यह रही ग्लिम्पसेस ऑफ केसरी पहली प्रस्तुति।’ अक्षय कुमार ने इसमें फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने की तारीख भी बताई। फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को लॉन्च होगा। टीजर रिलीज होने से थोड़ी देर पहले अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया था। पोस्टर में अक्षय कुमार एक सरदार के रूप में दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में तलवार चमक रही है।

यहां देखिए फिल्म केसरी का टीजर…

सारागढ़ी के युद्धा पर आधारित फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म केसरी को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर करण जौहर और अक्षय कुमार हैं। फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। फिल्म एक ऐतिहासिक घटना सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। इस युद्ध में 1989 में 21 सिखों और 10 हजार अफगानियों के बीच युद्ध होता है। अक्षय कुमार सिख रेजीमेंट की सैनिक टुकड़ी के प्रमुख ईशर सिंह की भूमिका हैं।

यहां देखिए फिल्म केसरी का ट्रेलर..

यहां देखिए अक्षय कुमार की तस्वीरें…

View this post on Instagram

👓

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply