फिल्म केसरी का रोंगटे खड़े कर देने वाला तेरी मिट्टी गाना हुआ रिलीज, देश के लिए जुनून और प्यार की दिखी झलक

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी रिलीज हो गया है। गाने में देशभक्ति और जुनून को खूबसूरती से दर्शाया है। इस गाने में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। गाने को आवाज बी प्राक ने दी है।

kesari
फिल्म 'केसरी' का पोस्टर ( फोटो-इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी शुक्रवार को रिलीज किया गया है। इस गाने में देशभक्ति और उस जुनून को अपने अंदर रखने वाले लोगों की कहानी दिखाई गई है। गाने के जरिए उन 21 सिखों की कहानी, एहसास, दर्द, देशभक्ति और परिवार छोड़ने की जर्नी को दिखाया गया है। गाने को पंजाबी सिंगर बी प्राक ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। तेरी मिट्टी गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। फिल्म 21 मार्च को रिलीज की जाएगी।

गाने को बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है। इस गाने के बोल सुनने के बाद आपके मन में भी देशभक्ति की भावना कहीं न कहीं जग ही जाएगी। गाने की शुरुआत में 21 सिखों को अपने नाम की एक तख्ती दीवार पर टांगते हुए दिखाया जाता है। इस बाद गाने की शुरुआत होती है ‘तलवारों पर सर वार दिया से’ लाइन से। गाने में हर उस इंसान के दिल और आत्मा के जज्बातों को दिखाया गया है जो अपना परिवार, प्यार और दोस्तों छोड़कर देश की सेवा में लगा जाते हैं। गाने को  बी प्राक ने गाया है जिन्होंने कई सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग दिए हैं, जिनमें से एक है मन भरिया।

तेरी मिट्टी गाने की लॉन्चिंग के दौरान खुद अक्षय कुमार ने इस गाने की तारीफ की। अक्षय कुमार ने कहा कि जिसने भी ये गाना लिखा है वो उनकी दिल से तारीफ करते हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, डायरेक्टर करण जौहर और फिल्म  केसरी की पूरी टीम मौजूद थी। इस दौरान फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने लोगों के कई सवालों के जवाब दिए।सॉन्ग लॉन्चिंग के दौरान करण जौहर ने अक्षय कुमार को इस फिल्म में चुनने की वजह बताई। साथ ही ये तक कह दिया कि यदि अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए हां नहीं करते तो वो ये फिल्म नहीं बनाते।

यहां देखिए तेरी मिट्टी गाना…

Leave a Reply