अक्षय कुमार की फिल्म केसरी हुई ऑनलाइन लीक, जबरदस्त ओपनिंग के बाद हो सकता है इस वजह से नुकसान

'रोबोट 2.0', 'उरी', 'लुका-छुपी' और हाल ही में आई 'बदला' ऐसी कई हिंदी फिल्में हैं, जो ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। अब इस लिस्ट में 'केसरी' का भी नाम शामिल हो चुका है। इससे कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म के बिजनेस में नुकसान हो सकता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार की फिल्म केसरी हुई ऑनलाइन लीक, जबरदस्त ओपनिंग के बाद हो सकता है इस वजह से नुकसान
'केसरी' फिल्म का पोस्टर (फोटो:इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर सारागढ़ी की लड़ाई पर बनी फिल्म ‘केसरी’ ने पहले दिन अच्छी कमाई की। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन करीब फिल्म ने पहले दिन 21.50 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस किया है। इसी के साथ यह फिल्म साल 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके अलावा, ‘गोल्ड’ के बाद अक्षय की ये दूसरी ऐसी फिल्म जिसने ओपनिंग डे में 20 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है।

लेकिन खिलाड़ी कुमार के इस फिल्म को रिलीज होने के एक दिन बाद झटका लग गया। असल में ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है। इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म को आगे चलकर नुकसान हो सकता है। आप भी जानिए किस वेबसाइट ने की इस फिल्म को लीक।

जानिए इस फिल्म को किस वेबसाइट ने की लीक
‘रोबोट 2.0’, ‘उरी’, ‘लुका-छुपी’ और हाल ही में आई ‘बदला’ ऐसी कई हिंदी से लेकर तमिल फिल्में हैं जो ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। अब इस लिस्ट में ‘केसरी’ का भी नाम शामिल हो चुका है। इस फिल्म को कोई और नहीं, बल्कि तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। खबरों की मानें तो लीक होते ही इस फिल्म को लोग तेजी से डाउनलोड कर रहे हैं। ऐसे में ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म के बिजनेस पर इसका बुरा असर पड़ेगा। हालांकि, ‘लुका-छुपी’ भी जब ऑनलाइन लीक हुई थी, तो ऐसे ही कयास लगाए गए थे लेकिन उसके बिजनेस पर कोई असर नहीं हुआ और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की।

जानिए फिल्म ‘केसरी’ के बारे में
ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। ये फिल्म देश में 3,600 स्क्रीन और विदेशों में 600 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। 80 करोड़ के बजट में ये फिल्म बनी है। ये फिल्म सारागढ़ी 1897 की लड़ाई पर बनी है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ निडर होकर लड़ाई लड़ी थी। अक्षय कुमार ने हवलदार इशर सिंह का किरदार निभाया है। इसमें वह सिख सैनिको की बटालियन के लीडर होते हैं और अपनी बटालियन को विशाल अफगानी सैनिकों से लड़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

वीडियो में देखिए कैसे आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया रैम्प वॉक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply