केसरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1- ऑडियंस पर चला इशर सिंह का जादू, फिल्म की पहले दिन की कमाई ने तोड़े कई रिकॉर्ड

अक्षय कुमार और परिणीती चोपड़ा स्टारर वॉर ड्रामा फिल्म 'केसरी' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 21.50 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
केसरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1- ऑडियंस पर चला इशर सिंह का जादू, फिल्म की पहले दिन की कमाई ने तोड़े कई रिकॉर्ड
फिल्म 'केसरी' में अक्षय कुमार। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार और परिणीती चोपड़ा स्टारर वॉर ड्रामा फिल्म ‘केसरी’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। ऑडियंस फिल्म और अक्षय कुमार को हवलदार इशर सिंह के किरदार में काफी पसंद कर रही है। ‘केसरी’ ने लोगों के दिल जीत रही है। जैसा की हम सभी जानते है ‘केसरी’ सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित पर है और अक्षय कुमार ने हवलदार इशर सिंह का किरदार निभाया है। इसमें वह सिख सैनिको की बटालियन के लीडर होते हैं और अपनी बटालियन को विशाल अफगानी सैनिकों से लड़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘केसरी’ को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी शुरुआत मिली है। उन्होंने बताया कि ‘केसरी’ ओपनिंग डे में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन 21.50 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस किया है। इसी के साथ यह फिल्म साल 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि होली का त्योहार होने के वजह से सिनेमाघरों के सुबह-दोपहर के शो बंद रहे। फिल्म के शो 3 और 4 बजे से शुरु हुए, बावजूद इसके इसे बड़ी सफलता मिली।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट

रिकॉर्ड तोड़ने वाली अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की यह दूसरी फिल्म है, जिसने ओपनिंग डे में 20 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। इससे पहले पिछले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई रीमा कागती की फिल्म ‘गोल्ड’ ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। केसरी से पहले इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘गल्ली बॉय’ ने 19.40 करोड़ रुपए, ‘टोटल धमाल’ ने 16.50 करोड़ और ‘कैप्टेन मार्वेल’ ने 13.01 करोड़ रुपए का ओपनिंग डे में बिजनेस किया था।

वीकेंड बाकी है

फिल्म का पहले दिन का बिजनेस काफी सकारात्मक है और अभी तो वीकेंड बचा हुआ है। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा दोगुना हो सकता है। इसमें कोई हैरानी नहीं होगी अक्षय कुमार स्टारर ‘केसरी’ चार दिन में ही सौ करोड़ क्लब में शामिल हो जाए तो।

यहां देखिए अक्षय कुमार खतरनाक स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply